---विज्ञापन---

कभी छोटे पर्दे पर चलता था सिक्का, आज गायब हैं टीवी की ये 5 हसीनाएं

TV Actresses Who Disappeared: छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग के दम पर कम समय में खास पहचान बनाने वाली कुछ हसीनाएं टीवी इंडस्ट्री से दूर हो गई हैं। इन अभिनेत्रियों की वापसी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिनमें दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर अविका गौर का नाम शुमार है।

TV Actresses Who Disappeared
TV Actresses Who Disappeared

TV Actresses Who Disappeared: टेलीविजन की दुनिया में शौहरत पाने वाली हसीनाओं की लिस्ट तो काफी लंबी है। मगर इसमें कई ऐसी हसीनाएं है, जिन्हें लोगों ने दिल से पसंद किया है। मगर लंबे समय से वो इंडस्ट्री से गायब है और लोग उनके छोटे पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं। आज हम आपको ऐसी 5 हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने कम वक्त में ही टीवी इंडस्ट्री पर झंडे गाड़ दिए थे। लेकिन आज की तारीख में वो टीवी इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं।

आशा नेगी

टेलीविजन एक्ट्रेस आशा नेगी ने जी टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘पवित्रा रिश्ता’ से घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई थी। उस टीवी शो में उनकी और ऋत्विक की जोड़ी को लोगों ने खूब प्यार दिया था। आखिरी बार आशा नेगी को साल 2020 में अनुराग बासु की फिल्म लूडो में नजर आई थीं। उसके बाद से आशा किसी भी प्रोजेक्ट में नहीं दिखीं हैं और उनके फैंस उनकी पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी

‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता के किरदार से घर-घर में फेमस होने वाली एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा रह चुकीं दिव्यांका को भी फैंस एक बार फिर छोटे पर्दे पर किसी सीरियल में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मगर ‘ये है मोहब्बतें’ के बाद से दिव्यांका किसी टीवी शो में नजर नहीं आई हैं, हालांकि वो ओटीटी पर जरूर एक दो सीरीज में काम कर चुकी हैं।

सनाया ईरानी

सनाया ईरानी ने ‘मिले जब हम तुम’ ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘रंगरसिया’ जैसे हिट शोज में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है। सनाया ईरानी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन वो अचानक छोटे पर्दे से गायब हो गई हैं।

सोनारिका भदौरिया

‘देवों के देव महादेव’ जैसे सुपरहिट सीरियल में माता पार्वती के रोल से देशभर में रातोंरात फेमस होने वाली एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया आज एक्टिंग से दूर हैं। कई हिट सीरियल में काम करने के बाद अचानक सोनारिका इंडस्ट्री से गायब हो गई हैं। उन्हें आखिरी बार साल 2019 में इश्क में मरजावां में देखा गया था।

अविका गौर

बालिका वधु और ससुराल सिमर का 2 जैसे हिट सीरियल में काम करने वाली अविका गौर अब टेलीविजन की दुनिया से पूरी तरह से दूर हो गई हैं। हालांकि वो बॉलीवुड में अपनी किस्मत जरूर आजमा रही हैं, लेकिन टीवी इंड्स्ट्री के फैंस अब उनकी एक झलक के लिए तरस गए हैं।

यह भी पढ़ें: Panchayat 3: बदल गए पंचायत के प्रह्लाद पांडेय, नए सीजन में किरदार में दिखा नयापन

 

First published on: May 30, 2024 02:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.