Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

जवान बेटी को खोने वालीं एक्ट्रेस दिव्या सेठ कौन? शाहरुख की ऑनस्क्रीन नानी से है खास कनेक्शन

Divya Seth Daughter Mihika Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस के घर से बुरी खबर सामने आई है, एक्ट्रेस की जवान बेटी का निधन हो गया है। एक्ट्रेस दिव्या सेठ की इकलौती बेटी मिहिका शाह ने 5 अगस्त को आखिरी सांस ली। आइए बताते हैं कि मिहिका की मां दिव्या सेठ कौन हैं।

Divya Seth
Divya Seth

Divya Seth Daughter Mihika Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस के घर से बुरी खबर सामने आई है, एक्ट्रेस की जवान बेटी का निधन हो गया है। एक्ट्रेस दिव्या सेठ की इकलौती बेटी मिहिका शाह ने 5 अगस्त को आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि मिहिका लंबे समय से बीमार चल रही थीं, अब अचानक उनके निधन से परिवार को गहरा सदमा लगा है। इस खबर से एक्ट्रेस से फैंस को भी झटका लगा है और वो एक्ट्रेस को सांत्वना दे रहे हैं।

गम में डूबा परिवार 

दिव्या सेठ शाह ने फेसबुक पर अपनी बेटी की मौत (Divya Seth Daughter Mihika Death) की जानकारी दी है।  दिव्या और उनके पति सिद्धार्थ की तरफ से शेयर किए गए पोस्ट में लिखा, ‘बहुत दुख के साथ हम अपनी प्यारी मिहिका शाह के निधन की घोषणा करते हैं। 8अगस्त को परिवार ने बेटी के लिए प्रार्थना सभ रखी थी।’ मिहिका की मौत से दिव्या की मां और वेटरन एक्ट्रेस सुषमा सेठ बुरी तरह से टूट गई हैं।

यह भी पढ़ें:इकलौती बेटी के निधन से टूटी मशहूर एक्ट्रेस, कम उम्र में ही तोड़ा दम, सदमे में परिवार

कौन हैं दिव्या सेठ?

दिव्या सेठ एक एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड मूवीज के अलावा कई टीवी शोज में भी काम किया है। दिव्या सेठ को आप सभी ने शाहिद कपूर और करीना कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ में देखा था, उस फिल्म में दिव्या ने शाहिद की मां का किरदार निभाया था। इसके अलावा ‘जब वी मेट’, ‘इंग्लिश विंग्लिश’, ‘दिल धड़कने दो’, ‘आर्टिकल 370’, ‘द मैरिड मैन’, ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ और ‘दुरंगा’ जैसी फिल्मों और सीरीज में काम किया है।

सुषमा सेठ से खास रिश्ता

दिव्या सेठ बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस सुषमा सेठ की बेटी हैं, जिन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। ‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म में शाहरुख खान की नानी का किरदार सुषमा सेठ ने ही  निभाया था। ‘सिलसिला’, ‘प्रेम रोग’, ‘राम तेरी गंगा मैली’,और ‘कल हो ना हो’ जैसी फिल्मों में खास रोल निभाने वाली सुषमा अपनी नातिन की अचानक मौत से टूट गई हैं।

यह भी पढ़ें:MMS ने लगाया बॉलीवुड एक्ट्रेस के करियर पर ग्रहण, इंटीमेट वीडियो लीक कराने का लगा इल्जाम, छोड़ी इंडस्ट्री!

First published on: Aug 06, 2024 06:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.