Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

इकलौती बेटी के निधन से टूटी मशहूर एक्ट्रेस, कम उम्र में ही तोड़ा दम, सदमे में परिवार

Divya Seth Daughter Mihika Shah passes away: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या सेठ के घर पर मातम पसर गया है। एक्ट्रेस की जवान बेटी मिहिका शाह  ने दुनिया को अलविदा कह दिया है और बेटी की मौत की पुष्टि खुद एक्ट्रेस ने सोशल  मीडिया पोस्ट के जरिए की है। 

Mihika Shah

Divya Seth Daughter Mihika Shah passes away: सिनेमा जगत से बेहद दुखद खबर सामने आई है। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या सेठ के घर पर मातम पसर गया है। एक्ट्रेस की जवान बेटी मिहिका शाह ने दुनिया को अलविदा कह दिया है और बेटी की मौत की पुष्टि खुद एक्ट्रेस ने सोशल  मीडिया पोस्ट के जरिए की है। मिहिका शाह (Mihika Shah passes away) लंबे समय से बीमार थीं और 5 अगस्त को एक्ट्रेस की बेटी का निधन हो गया। दिव्या सेठ की मां और हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री सुषमा सेठ की नातिन की मौत के बाद से बुरा हाल है।

कम उम्र में छोड़ी दुनिया

एक्ट्रस दिव्या सेठ शाह (Divya Seth Daughter) की इकलौती बेटी की मौत से उनके घर पर मातम पसर गया है। मिहिका के चले जाने से सब लोग सदमे में है, जवान बेटी को खोने का गम से पूरा परिवार ही टूट गया है। मिहिका की मां और एक्ट्रेस दिव्या ने 8 अगस्त को बेटी की प्रार्थना सभा की पोस्ट शेयर की है, जिसके बाद ही उन्होंने बेटी की निधन की दुखद खबर की जानकारी सबको दी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: इन सेलेब्स ने ठुकराया ‘बिग बॉस 18’ का ऑफर, कंफर्म कंटेस्टेंट ही हटा पीछे!

5 अगस्त को ली आखिरी सांस

जब वी मेट, दिल धड़कने दो, आर्टिकल 370 जैसी फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस दिव्या सेठ की बेटी मिहिका को 5 अगस्त को आखिरी सांस ली। जानकारी के मुताबिक, मिहिका को पहले बुखार आया था और फिर दौड़ा पड़ने से कम उम्र में ही मिहिका ने दम तोड़ दिया। दिव्या और उनके पति सिद्धार्थ की मिहिका इकलौती बेटी थी, जिसके दुनिया से अचानक चले जाने से दोनों बुरी तरह से टूट गए है।

एक हफ्ते पहले बेटी संग शेयर की फोटो

दिव्या ने इंस्टाग्राम पर एक हफ्ते पहले ही बेटी मिहिका और मां सुषमा के साथ फोटो शेयर की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘डीएनए ही एकमात्र वास्तविकता है। बाकी सब बहुत मेहनत का काम है। मदरशिप को थैंक्यू।’ दिव्या की मां सुषमा सेठ हिंदी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, उन्होंने ‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म में शाहरुख खान की नानी का किरदार निभाया था। उसके अलावा वो कई फिल्मों और शोज में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें:सुपरस्टार्स की फिल्म में गजब का लेस्बियन सीन, बनीं सुपर फ्लॉप जिससे कर्ज में डूबा प्रोडयूसर

 

 

First published on: Aug 06, 2024 05:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.