---विज्ञापन---

Disney+ Hotstar पर इन 5 हॉट वेब सीरीज का मचा भौकाल, नहीं देखी तो देख लें

Disney+ Hotstar Hit Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी+ हॉटस्टार पर कई तरह के कंटेंट मौजूद हैं। लेकिन आज हम आपको उनके बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आईएमडीबी पर हाई रेटिंग मिली है...

Disney+ Hotstar Hit Web Series

Disney+ Hotstar Hit Web Series: ओटीटी (OTT) का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। अब लोग थिएटर पर जाने की अपेक्षा घर पर बैठे-बैठे ओटीटी पर ही फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। ओटीटी पर एक नहीं कई सारे ऐप हैं जिन पर कई प्रकार के कंटेंट मौजूद हैं। ऐसा ही एक प्लेटफार्म है डिज़्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) जिस पर इन दिनों वर्ल्ड कप 2024 (World Cup 2024) स्ट्रीम हो रहा है वो भी एकदम फ्री। आज हम आपको हॉटस्टार की इन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने भौकाल मचा दिया था। आइए बिना देर किए उनका नाम जान लेते हैं जिन्हें आप बिना लेट किए देख सकते हैं।

1. ‘स्पेशल ओप्स’

ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर केके मेनन स्टारर सीरीज ‘स्पेशल ओप्स’ (Special Ops) मौजूद है जो एक शानदार सीरीज है। इसमें केके मेनन ने रॉ के एजेंट का रोल अदा किया है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है।

इस सीरीज को आईएमडीबी पर 8.6 रेटिंग मिली है। आपने अभी तक नहीं देखी है तो आज ही देख लें।

2. ‘लोकी’

हॉलीवुड की सीरीज देखना पसंद करते हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार सबसे बढ़िया प्लेटफार्म है।

(Loki) सीरीज सुपर हीरो पर आधारित है जिसे लोगों ने इतना प्यार दिया है कि इसे आईएमडीबी पर 8.2 की रेटिंग मिली है। आने वाले वीकेंड पर इसे देखना फायदे का सौदा है।

3. द फ्रीलांसर

एक्शन से भरपूर सीरीज देखने का शौक है तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मोहित रैना और अनुपम खेर स्टारर ‘द फ्रीलांसर’ (The Freelancer) मौजूद है। इसमें स्टार्स की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया।

बात आईएमडीबी पर रेटिंग की करें तो इसे 8.1 की रेटिंग मिली है। हम तो आपको यही सजेस्ट करेंगे कि एक बार तो इसे जरूर देख लें।

4.  ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’

अगर कॉमेडी देखने के शौकीन हैं तो ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ (Sarabhai Vs Sarabhai) भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ही है जिसमें रुपाली गांगुली की एक्टिंग ने ऐसा गदर मचाया कि लोगों ने इस शो को बहुत पसंद किया।

फुल ऑन कॉमेडी से भरे इस शो के हर एपिसोड ने लोगों का दिल जीता। इसे आईएमडीबी पर इसे 8.9 रेटिंग दी गई है।

5. क्रिमिनल जस्टिस

पंकज त्रिपाठी और विक्रांत मैसी की एक्टिंग का तो लोग लोहा मानते हैं। इन स्टार्स की वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस (Criminal Justice) एक बेहतरीन सस्पेंस से भरी सीरीज है।

बात आईएमबीडी पर रेटिंग की करें तो इसे 8.1 रेटिंग मिली है। ये सीरीज भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: OTT पर देखें एक्सट्रा मैरिटल अफेयर पर बनी वेब सीरीज

First published on: Jun 05, 2024 01:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.