---विज्ञापन---

OTT पर देखें एक्सट्रा मैरिटल अफेयर पर बनी वेब सीरीज, पार्टनर के धोखे का होगा पर्दाफाश

Marital Affairs Series On OTT: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित वेब सीरीज के बारे में जान लें। इन्हें देख आप भी अपने पार्टनर से मिलने वाले धोखे से बच सकते हैं...

OTT Marital Affairs

Marital Affairs Series On OTT: अक्सर हमने सुना है कि शादी के बाद भी लोगों के बाहर अफेयर चलते हैं। कई बार तो हमारे आसपास ही ऐसी घटना हो जाती है। जरा सोचिए कि आप अपने पार्टनर को तहे दिल से प्यार करते हैं, लेकिन वो किसी और के लिए आपको धोखा दे। ऐसा न सिर्फ रील लाइफ में होता है बल्कि रियल लाइफ में भी होता है। आज हम आपको कुछ ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें देख आप धोखा खाने से बच सकते हैं। दरअसल हम आपको मैरिटल अफेयर पर बनी सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं। इन सीरीज ने ओटीटी पर तहलका मचा दिया है।

‘इट्स नॉट दैट सिंपल’

शादी वो रिश्ता होता है जो विश्वास पर टिका होता है, लेकिन इसमें विश्वासघात किया जाए तो दिल टूटना तो तय है। लेकिन हद तो वहां हो जाती है जब पत्नी से नाखुश पति किसी और के साथ अपने रिश्ते को नया नाम दे तो कोई बड़ी बात नहीं लेकिन महिला ये काम कर दे तो मानो भूचाल ही आ जाता है।

‘वूट’ (Voot) पर मौजूद ‘इट्स नॉट दैट सिंपल’ (It’s Not That Simple) एक ऐसी ही कहानी पर आधारित सीरीज है जिसमें स्वरा भास्कर का अपने स्कूल के दोस्त के साथ अफेयर चल जाता है।

‘बेवफा सी वफ़ा’

इस लिस्ट में एक और सीरीज आती है जो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बनी है। हम बात कर रहे हैं ‘बेवफा सी वफ़ा’ (Bewafa Si Wafa) की जो ‘ऑल्ट बालाजी’ (Altbalaji) पर मौजूद हैं। इस सीरीज में पति-पत्नी की आपस में न बनने पर उनके मैरिटल अफेयर को दिखाया गया है। सीरीज में बोल्डनेस और किसिंग सीन्स की भरमार है।

‘आउट ऑफ लव’

रसिका दुग्गल और पूरब कोहली की ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ (Disney plus Hotstar) पर मौजूद वेब सीरीज ‘आउट ऑफ लव’ (Out of Love) भी मैरिटल अफेयर पर आधारित है। इसमें सोलमेट के धोखे और शक की कहानी को बखूबी दिखाया गया है।

एक ऐसी महिला की कहानी को दिखाया गया है जो अपने पति पर शक करती है और उसके खिलाफ सबूत इकट्ठे करती है।

‘स्पॉटलाइट’

विक्रम भट्ट की ‘स्पॉटलाइट’ (Spotlight) एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित वेब सीरीज है। इसमें त्रिधा चौधरी, सिड मक्कड़ और आरिफ जकारिया ने अपनी एक्टिंग का ऐसा जलवा दिखाया है कि देखने वाले देखते ही रह गए।

इंटीमेट सीन्स से भरपूर सीरीज को आप ‘जियो सिनेमा’ (Jiocinema) पर देख सकते हैं।

‘ट्विस्टेड’

एक मैरिड आदमी जिसका किसी मॉडल से अफेयर चल जाता है और वो कैसे अपनी पत्नी को धोखा देता है वो विक्रम भट्ट की ये सीरीज ‘ट्विस्टेड’ (Twisted) में दिखाया गया है। ये एक एडल्ट वेब सीरीज है जिसे 18 साल से ऊपर के लोगों को देखना ही अलाव है।

निया शर्मा और नमित खन्ना ने इसमें भर भरकर इंटीमेट सीन्स दिए हैं। ये भी ‘जियो सिनेमा’ (Jiocinema) पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें:  14 साल की उम्र में प्रेमी संग बनाया शारीरिक संबंध

First published on: Jun 04, 2024 12:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.