Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

गोली मारकर देवोलीना भट्टाचार्जी के करीबी की मौत, एक्ट्रेस ने लगाई पीएम मोदी से गुहार

Devoleena Bhattacharjee Friend Shot Dead: देवोलीना भट्टाचार्जी के करीबी की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है।

Devoleena Bhattacharjee
Devoleena Bhattacharjee

Devoleena Bhattacharjee Friend Shot Dead: ‘गोपी बहू’ फेम एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस के करीबी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है और इस बात की जानकारी देवोलीना ने सोशल मीडिया एक इमोशनल पोस्ट के जरिए दी है। इसके साथ ही टीवी एक्ट्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार भी लगाई है। अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट में बताया कि उनके दोस्त अमरनाथ घोष की अमेरिका में गोली मारकर मर्डर कर दिया है।

दोस्त की गोली मारकर हत्या (Devoleena Bhattacharjee Friend Shot Dead)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के दोस्त अमरनाथ घोष की अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस बात की जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरे मित्र अमरनाथ घोष की मंगलवार शाम को अमेरिका के सेंट लुइस अकादमी पड़ोस में गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिवार में इकलौता बच्चा था, मां की 3 साल पहले मौत हो चुकी है। बचपन में ही पिता का निधन हो गया।

अमेरिका में हुआ मर्डर (Devoleena Bhattacharjee Friend Shot Dead)

खैर कारण, आरोपी के बारे में सारी बातें अभी तक सामने नहीं आई हैं या शायद उसके कुछ दोस्तों के अलावा उसके परिवार में इसके लिए लड़ने वाला कोई नहीं बचा है। वह कोलकाता से थे, बेहतरीन डांसर, पीएचडी कर रहा था, शाम को सैर कर रहा था और अचानक किसी अज्ञात ने उसे कई बार गोली मार दी।’

 देवोलीना भट्टाचार्जी का ट्वीट

उन्होंने लिखा, ‘अमेरिका में कुछ दोस्त शव पर दावा करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अभी तक इस बारे में कोई अपडेट नहीं है। यदि आप कर सकते हैं तो भारतीय दूतावास यूएस कृपया इस पर ध्यान दें। कम से कम हमें उसकी हत्या का कारण तो पता चलना चाहिए. डॉ एस जयशंकर नरेंद्र मोदी।’ टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ फेम एक्ट्रेस के ट्वीट पर फैंस शोक व्यक्त कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: लीक हुआ मनीषा रानी का वीडियो, झलक की ट्रॉफी थामे आईं नजर

First published on: Mar 01, 2024 08:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.