Saturday, 5 October, 2024

---विज्ञापन---

दिल्ली पुलिस ने Rhea Chakraborty को भेजा नोटिस, इस मामले में बुरी फंसी एक्ट्रेस

Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें एक बार फिर भी बढ़ गई है। एक्ट्रेस के नाम दिल्ली पुलिस ने समन जारी किया है।

Rhea Chakraborty: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई हैं। दिल्ली पुलिस ने एक्ट्रेस को समन जारी किया है। आईएफएसओ यूनिट ने HiBox  एप स्कैम मामले में एक्ट्रेस का नाम शामिल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जांच की और उसमें एक्ट्रेस का नाम सामने आया। 9 अक्टूबर को एक्ट्रेस से पूछताछ की जाएगी।

इन सेलेब्स का नाम भी जुड़ा

जानकारी के अनुसार पुलिस के पास इस एप से जुड़ी 500 से ज्यादा शिकायतें सामने आई हैं। इसमें कई सेलेब्स का नाम शामिल है। वहीं भारती सिंह और एल्विश यादव का नाम भी इससे जुड़ा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं इस मामले में सोशल मीडया इन्फ्लुएंसर्स का नाम भी सामने आ रहा है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक जिनका नाम भी इससे जुड़ा है सभी के पास नोटिस भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss में कंटेस्टेंट नहीं ‘सलमान खान’ बनूंगा, बार-बार ऑफर रिजेक्ट करने पर बोला एक्टर

क्या है ये एप?

HiBox  एप को एक इंवेस्टमेंट स्कीम के तौर पर पेश किया गया। इसमें पैसे इंवेस्ट किए जाते हैं। वहीं बीते दिनों पुलिस को इस एप से रिलेटेड 500 से ज्यादा शिकायतें मिली। जिन लोगों ने इसमें इंवेस्ट किया उन्हें लोस झेलना पड़ा। 30 हजार से ज्यादा लोगों को ज्यादा रिर्टन का लालच देकर 500 करोड़ का चूना लगाया गया। अब इस एप को प्ले स्टोर से भी हटा दिया गया है।

इन स्टार्स ने किया एप को प्रमोट

इस एप को रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ भारती सिंह, एल्विश यादव, यूट्यूबर लक्ष्य चौधरी, बिग बॉस ओटीटी 2 फेम अभिषेक मल्हान भी प्रमोट कर चुके हैं। वहीं इन सभी स्टार्स के नाम भी नोटिस जारी किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार Nagarjuna पर FIR दर्ज, जानें क्या पूरा मामला?

First published on: Oct 05, 2024 04:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.