---विज्ञापन---

प्रेग्नेंसी में Deepika Padukone ने शुरू की Singham Again की शूटिंग, वर्दी में नजर आया बेबी बंप

Deepika Padukone Photos Leaked: दीपिका पादुकोण की सोशल मीडिया पर सिंघम अगेन के सेट से वर्दी में फोटोज लीक हो गई हैं। वायरल तस्वीरों में फैंस की निगाहें एक्ट्रेस के पेट पर ही ठहर गई हैं, क्योंकि वो जल्द ही अपने पहले बच्चे का दुनिया में स्वागत करने वाली हैं।

deepika padukone singham again
इमेज क्रिडेट: ई24 दीपिका पादुकोण का सिंघम अगेन

Deepika Padukone Photos Leaked: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही मम्मी बनने वाली हैं और ये गुड न्यूज उन्होंने खुद फैंस के साथ शेयर की थी। अब दीपिका पादुकोण ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग शुरू कर दी है और उसके सेट से एक्ट्रेस की फोटोज इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। सोशल मीडिया पर जो फोटोज लीक हुई हैं, इन तस्वीरों में दीपिका का बेबी बंप नजर आ रहा है। दीपिका की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और लोग उनकी फोटोज पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं।

सेट से लीक हुई तस्वीरें

रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम बनी नजर आने वाली हैं। उनके किरदार का नाम शक्ति शेट्टी है। अब एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और पुलिस की वर्दी में उनका लुक बहुत किलर लग रहा है। फिल्म के सेट से दीपिका की फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं, जिसमें पुलिस की यूनिफॉर्म में एक्ट्रेस का बेबी बंप हल्का-हल्का दिख रहा है।

यूजर्स कर रहे रिएक्ट 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को प्रेग्नेंसी में शूटिंग करता देख उनके फैंस हैरान हो गए हैं और अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की चिंता भी जाहिर कर रहे हैं। हालांकि कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं, जो उन्हें लेडी सिंघम बना देख काफी खुश हो गए हैं और उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।  एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘छोटा बेबी बंप’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पुलिस वर्दी में दीपिका बेहद हॉट लग रही हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बेबी बंप फाइनली।’

सिंघम अगेन की स्टार कास्ट

रोहित शेट्टी की मल्टी स्टारर फिल्म ‘सिंघम अगेन’  में दीपिका पादुकोण के अलावा अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ अहम रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा मूवी की एक खास बात ये है कि इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर विलेन के किरदार में दिखेंगे। सभी लुक सामने आ चुके हैं और दर्शकों को अर्जुन कपूर का खलनायक अवतार काफी इंप्रेसिव लगा।

यह भी पढ़ें: दूसरी बार मां बनने की अफवाहों पर दीपिका कक्कड़ को आया गुस्सा, शोएब जाहिर कर चुके हैं सेकेंड बेबी की इच्छा !

First published on: Apr 17, 2024 01:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.