Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

’19 घंटे में पतली हो गई… ‘, Debina Bonnerjee को ‘फैट से फिट’ फोटो दिखाना पड़ा भारी, यूजर्स ने पकड़ ली गलती

Debina Bonnerjee : देबिना बनर्जी ने अपनी 'फैट टू फिट' फोटोज शेयर की है, जिनकी वजह से ट्रोल्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया है।

debina bonnerjee
इमेज क्रेडिट: ई24 एडिट देबिना बनर्जी

Debina Bonnerjee : छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। सीरियल ‘रामायण’ से टीवी की दुनिया में कदम रखने वाली देबिना ने माता ‘सीता’ के रोल से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी। आज वो एक्टिंग से दूर है, लेकिन अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में छाई रहती हैं। अब देबिना की लेटेस्ट पोस्ट उन्हें चर्चाओं के बाजार में ले लाई है, एक्ट्रेस ने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है और वो एकदम से फैट से फिट हो गई हैं। मगर उनके ट्रांसफॉर्मेशन में लोगों ने कुछ ऐसा नोटिस कर लिया है, जिसकी वजह से वो ट्रोल्स के हत्थे चढ़ गई है।

देबिना बनर्जी ने दिखाया नया अंदाज

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने इंस्टाग्राम पर नई पोस्ट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस का लुक बिल्कुल ही अलग लग रहा है, इतना ही नहीं एक नजर में तो पहचान में भी नहीं आ रही हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने मेटल-कलर वाली सीक्विन साड़ी पहन रखी है और वो बालकनी में खड़ी होकर फोटोशूट कराती दिख रही हैं। हर फोटो में एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं और उनका बोल्ड लुक देख लोग भी हैरान रह गए हैं।

लोग उठा रहे सवाल 

देबिना ने पोस्ट प्रेगनेंसी के बाद अचानक से अपना वजन कम कर लिया है और अपने ट्रांसफॉर्मेशन फोटोज फैंस के साथ शेयर की है। एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘हर मोड़, हर मील के पत्थर को गले लगाते हुए। जैसे ही मैं अपने सफर का जश्न मनाती हूं, सुंदरता में लिपटी हुई, अपने आकार को दोबारा हासिल करती हूं और उसका मजा लेती हूं, आत्मविश्वास खिल उठता है…सेल्फ सेलिब्रेशन।’ जहां देबिना फिर एक बार फिर फिट होकर काफी खुश नजर आ रही हैं, लेकिन लोगों ने उनके ट्रांसफॉर्मेशन पर सवाल उठा दिए हैं।

यूजर्स ने बताया फोटोशॉप

देबिना बनर्जी की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं, जहां उनके फैंस तो उनके लिए खुश हो रहे हैं। मगर नेटिजन्स ने एक्ट्रेस की फैट टू फिट तस्वीरों को फोटोशॉप बता दिया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ’19 घंटे में पतली हो गई, इतना कौन फोटो एडिट करता है।’ तो दूसरे यूजर ने बोला, ‘ये कौन-सा फिल्टर है, जिसे श्वेता तिवारी भी लगाती है और फिर नाक और फेस एकदम से पतला हो जाता है।’ इस तरह ही एक अन्य यूजर ने कमेंट कर पूछा कि ‘नाक को क्या हुआ है?’

यह भी पढ़ें: टीवी की ये जोड़ी आपको दिलाएगी राज और सिमरन की याद, देखें Video

First published on: Mar 21, 2024 12:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.