---विज्ञापन---

दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2024 में कोई हुआ इग्नोर तो किसी ने किया Kiss, देखें अनदेखी झलकियां

Dadasaheb Phalke Award 2024: बीती रात मुंबई में दादा साहेब फाल्के अवार्ड 2024 का आयोजन हुआ जिसमें कई हस्तियों ने शिरकत की। इस दौरान कुछ सेलेब्स एक दूसरे को इग्नोर करते हुए दिखे तो कुछ काफी क्लॉज नजर आए।

Dadasaheb Phalke Award 2024
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Dadasaheb Phalke Award 2024 : दादा साहेब फाल्के अवार्ड (Dadasaheb Phalke Award 2024) का इंतजार हर फिल्मी सितारे को होता हो जो पूरे साल मेहनत कर फल की इच्छा रखता है। बीती रात मुंबई के ताज होटल में दादा साहेब इंटरेशनल फिल्म अवार्ड 2024 का आयोजन किया गया। इस अवार्ड नाइट में कई फिल्मी हस्तियों ने शिरकत की। बी-टाउन सेलेब्स ने अपने अंदाज में जलवे बिखेरे और लाइमलाइट अपने नाम कर ली। वहीं करीना कपूर अपने एक्स शाहिद कपूर को इग्नोर करती नजर आईं तो शाहरुख खान भी रानी मुखर्जी को किस किया।

करीना कपूर का हसीन लुक

बीती रात आयोजित हुए दादा साहेब फाल्के अवार्ड में सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर खान भी पहुंची थी। इस दौरान एक्ट्रेस खूब सज-धज कर इवेंट में पहुंची। करीना ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद हसीन लग रही थीं। डीप वी नेक ड्रेस में करीना का ग्लैमरस लुक सभी का ध्यान उनकी और खींच रहा था। अब इतनी हसीन लग रहीं करीना पर एक्स शाहिद कपूर की नजर भला कैसे न पड़ती।

एक्स शाहिद को किया करीना ने इग्नोर

शाहिद कपूर फिल्म मेकर्स के साथ राज और डीके के साथ खड़े थे और पैप्स को शानदार पोज दे रहे थे। इसी दौरान वहां से करीना निकलीं और उन्होंने वहां खड़े राज और डीके से हैल्लो बोला लेकिन साथ में खड़े एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को ऐसे इग्नोत किया की ये फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई।

करीना को देख शाहिद हुए खुश

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि करीना कपूर को देखकर शाहिद स्माइल पास करते हैं। लेकिन जैसे ही करीना उन्हें इग्नोर करती हैं तो वो भी अपना मुंह फेर लेते हैं।

शाहरुख खान ने जवान एक्ट्रेस को किया किस

अवार्ड शो में एटली की फिल्म जवान की झोली में भी दो अवार्ड आए। एक अवार्ड शाहरुख खान को बेस्ट एक्टर के लिए मिला। वहीं नयनतारा को जवान के लिए ही बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान नयनतारा को अवार्ड दे रहे हैं।

उसी दौरान एक्टर साउथ की इस हसीना को किस करते हुए नजर आते हैं। हालांकि ये किस एक कॉमन किस था लेकिन फिर भी यूजर्स की नजरों में आ गया।

रानी पर भी आया शाहरुख को प्यार

वहीं रानी मुखर्जी पर भी शाहरुख खान प्यार लुटाते नजर आए। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे रानी मुखर्जी और शाहरुख खान एक दूसरे के गले लगते हैं और शाहरुख रानी को किस करते हैं।

ब्लैक साड़ी में रानी बला की खूबसूरत लग रही हैं, तो ब्लैक सूट में किंगखान भी बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान को मिला बेस्ट एक्टर अवार्ड तो विलेन बन छाए बॉबी देओल

First published on: Feb 21, 2024 11:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.