Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Crew ने रिलीज के पहले दिन ही रचा इतिहास, बनी फीमेल लीड के साथ सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म

Crew Created History: तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर क्रू ने रिलीज के पहले दिन ही जबरदस्त ओपनिंग कर साबित कर दिया कि महिलाएं किसी से कम नहीं है, फिल्म ने अपने ओपनिंग कलेक्शन से इतिहास रच दिया है।

Crew

Crew Created History: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कृति सेनन (Kriti Sanon) और तब्बू (Tabu) की मच अवेटेड फिल्म ‘क्रू’ (Crew) का इंतजार खत्म हो गया। फिल्म ने 29 मार्च को सिनेमाघर में दस्तक दे दी। मूवी को हर तरफ से जबरदस्त रिव्यू मिलने के बाद यह ऑडियंस के दिलों पर राज कर रही है। मजेदार और हंसी भरी ये फिल्म ऑडियंस के लिए एक परफेक्ट एंटरटेनमेंट है। लंबे समय के बाद कोई ऐसी फिल्म रिलीज हुई है जिसने बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार ओपनिंग की है। पहले ही दिन अपनी कमाई के साथ महिला प्रधान मूवी ने इतिहास रच दिया है।

ओपनिंग डे पर हुई नोटों की बारिश

करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म को लेकर लोगों में बज बना हुआ था। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें इससे कुछ खास उम्मीद नहीं थी। लेकिन ओपनिंग डे पर ही मूवी ने अकेले इंडिंया में ही 10.28 करोड़ की कुल कमाई की है। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो वो 20.07 करोड़ का रहा है। इस शानदार ओपनिंग के साथ पहले ही दिन फीमेल लीड वाली इस मूवी ने इतिहास रच दिया है।

तिकड़ी ने किया कमाल

क्रू हर तरफ छा गई है, जिसमें तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की जबरदस्त तिकड़ी देखने को मिली है। मूवी में तीनों ने बिंदास एयर होस्टेस का रोल निभाया है। इन हसीनाओं को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। जी हां! फिल्म ने सिनेमाघरों में दर्शकों को कुर्सी से ऐसे बांधे रखा है जैसे उनका उठने का मन ही न हो रहा हो।

क्रू एक ऐसी फिल्म बनकर सामने आई है, जो फीमेल लीड वाली दुनिया भर में सबसे ज्यादा ओपनिंग का रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। मूवी को जितनी तारीफ मिल रही है उसे देखते हुए ये कहना गलत न होगा कि आने वाले समय में इसकी पकड़ और मजबूत होगी।

वीकेंड पर गदर मचा सकती है क्रू

अब बात वीकेंड की करें तो इन दो दिनों में क्रू की कमाई में जबरदस्त उछाल आ सकता है। राजेश ए. कृष्णन द्व्रारा निर्देशित मूवी है। इसे बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की हाईली एंटीसिपेटेड फिल्म कहा जा रहा है। आप जब फिल्म देखने जाएंगे तो विजय माल्या की याद आ जाएगी जो भारत छोड़ लंदन भाग गया था।

यह भी पढ़ें: अंडे बेच बना महान एक्टर, बच्चे की मौत का रहा गम

First published on: Mar 30, 2024 03:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.