---विज्ञापन---

UK में Netflix पर छाया इस भारतीय फिल्म का जलवा, ज्यादा देखी जाने वाली टॉप 10 फिल्मों में शामिल

Netflix Most Viewed Bollywood Movie In UK: चलिए जानते हैं, नेटफ्लिक्स पर कौन सी वह बॉलीवुड हिंदी फिल्म है जिसे यूके नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली टॉप 10 लिस्ट में शामिल किया गया है।

Netflix Most Viewed Bollywood Movie In UK
Netflix Most Viewed Bollywood Movie In UK

Netflix Most Viewed Bollywood Movie In UK: देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बॉलीवुड फिल्मों का खूब जलवा है। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने एक रिपोर्ट शेयर की थी जिसमें पाकिस्तान में किन बॉलीवुड फिल्मों को सबसे ज्यादा देखा जा रहा है उन फिल्मों के नाम शामिल थे। इस लिस्ट को नेटफ्लिक्स ने अपनी वेबसाइट पर भी शेयर किया था। इस लिस्ट में 27 मई से 2 जून तक की टाइम लाइन को शामिल किया गया था, जिसमें नेटफ्लिक्स पर उन टॉप 10 फिल्मों को शामिल किया गया था, जिन्हें पाकिस्तान में सबसे ज्यादा देखा गया था। इन फिल्मों में बॉलीवुड की 10 में से 7 फिल्में शामिल थीं। अब नेटफ्लिक्स ने एक नई लिस्ट शेयर की है जिसमें 27 मई से 2 जून तक के बीच में यूके के नेटफ्लिक्स पर जो टॉप 10 फिल्में हैं जिन्हें सबसे ज्यादा यूके के लोगों ने देखा है, को शामिल किया गया है। दिलचस्प बात ये है कि इस फेहरिस्त में एक बॉलीवुड फिल्म भी शामिल है। चलिए जानते हैं, कौन सी है ये फिल्म।

क्रू

यह फिल्म कोई और नहीं बल्कि तब्बू, कृति सेनन और करीना कपूर अभिनीत क्रू फिल्म है, जो कि देशभर में खूब पॉपुलर हो रही है। ये फिल्म पाकिस्तान में भी खूब देखी जा रही है। 29 मार्च 2024 को रिलीज हुई क्रू फिल्म का निर्देशन राजेश ए कृष्णन ने किया है। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी हैं। 75 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 157 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर चुकी है, लेकिन नेटफ्लिक्स पर इसे देखने वालों की कमी नहीं है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म को खूब देखा जा रहा है। यूके की टॉप 10 लिस्ट में क्रू फिल्म को इसी हफ्ते शामिल किया गया और इस हफ्ते ये फिल्म दसवें नंबर पर सबसे ज्यादा यूके में देखी गई।

अन्य फिल्में

क्रू के अलावा 9 फिल्में इस लिस्ट में शामिल हैं। ये हैं – एटलस, मिनियन: द राइज ऑफ ग्रू, जैकडॉ, आइस एज: कोलिशन कोर्स, कलर्स ऑफ एविल: रेड, आइस एज: डॉन ऑफ द डायनासोर, वर्ल्ड वॉर जेड, द इनविटेशन और मदर ऑफ द ब्राइड।

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर क्या बोले सितारे? रवीना टंडन से लेकर देवोलीना तक, किसने क्या कहा 

First published on: Jun 07, 2024 09:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.