Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

‘Article 370’ और ‘Crakk’ की रेस में किसने मारी बाजी, जानें दूसरे दिन कैसा रहा कलेक्शन

Crakk -Article 370 Box Office Collection Day 2: यामी गौतम ‘आर्टिकल 370’ और विद्युत जामवाल की ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा‘ के बीच शानदार कॉम्पिटिशन चल रहा है।

Crakk Article 370
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Crakk -Article 370 Box Office Collection Day 2: यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ (Article 370) और विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) की फिल्म ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा‘(Crakk jeetega to jiega) के ट्रेलर के सामने आते ही फैंस के बीच में इनका बज बना हुआ था। ऐसे में 23 फरवरी 2024 को दोनों मूवी ने एक साथ सिनेमाघरों में एंट्री मारी। हालांकि दोनों फिल्मों की कहानी शानदार है। ऐसे में सभी को ये जानने की बेसब्री है कि कौन सी फिल्म ने बाजी मारी और कौन सी फिल्म कमाई के मामले में पीछे रही है। आइए जानते हैं ‘क्रैक’ और ‘आर्टिकल 370’ के दूसरे दिन का कलेक्शन कैसा रहा।

‘आर्टिकल 370’ का कैसा रहा हाल?

यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ का लोगों को कब से इंतजार था। अब मूवी को रिलीज हुए 2 दिन पूरे हो गए हैं। यामी की शानदार एक्टिंग को लोगों ने पसंद किया है। अब फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

Sacnilk.com की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार, यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ ने रिलीज के दूसरे दिन 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 13.4 करोड़ रुपये हो गया है।

‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा‘ का कैसा रहा कलेक्शन

विद्युत जामवाल की ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा‘ को रिलीज हुए 2 दिन हो गए हैं। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 4.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं अब क्रैक के दूसरे दिन का भी कलेक्शन सामने आ गया है।

विद्युत जामवाल, नोरा फतेही की इस फिल्म की कमाई की बात करें तो Sacnilk.com की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार, क्रैक ने  2.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ऐसे में फिल्म का टोटल कलेक्शन 7 करोड़ रुपये हो गया है।

संडे कलेक्शन से मेकर्स की बढ़ी उम्मीदें

यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ और विद्युत जामवाल की ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा‘ ने एक ही दिन सिनेमाघरों पर एंट्री मारी थी। अब फिल्म से जितनी उम्मीद थी वो उतनी कमाई करने में सफल नहीं रही। हालांकि यामी अभी विद्युत से कमाई में आगे हैं। अब मेकर्स को संडे के कलेक्शन से काफी उम्मीदें हैं। ऐसे में देखने वाली बात होगी की दोनों मूवी रविवार को कितने दर्शकों को सिनेमाघरों में लाने में कामयाब रहेगी।

‘आर्टिकल 370’ की कुछ खास बातें

यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ की कहानी की बात करें तो वो जम्मू-कश्मीर के कुछ मुद्दों पर आधारित फिल्में हैं। मूवी का बजट करीब 20 करोड़ रुपये बताया गया है। वहीं इसकी स्टारकास्ट की बात करें तो मूवी में यामी गौतम, प्रियामणि, किरण करमाकर और अरुण गोविल मुख्य रोल में नजर आए हैं। अरुण गोविल ने पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है जिसमें वो बहुत सटीक बैठे हैं।

‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा‘ की खास बातें

डायरेक्टर आदित्य दत्त की फिल्म ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा‘ एक एक्शन थ्रिलर मूवी है।

फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही, एमी जैक्सन, अंकित मोहन, बिजय आनंद के अलावा और भी कई अन्य कलाकार हैं। वहीं बजट की बात करें तो इसका बजट 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: MMS लीक से मचा बवाल, 7 हसीनाओं संग अफेयर

First published on: Feb 25, 2024 09:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.