---विज्ञापन---

ओटीटी रिलीज से पहले बढ़ी ‘एनिमल’ की मुश्किलें, फिल्म के सह-निर्माता ने की स्ट्रीमिंग रोकने की मांग

Animal OTT Release: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। 1 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन किया था। फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ‘एनिमल’ ने 900 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। सिने 1 स्टूडियोज ने […]

co producer of film animal move to delhi high court seeking stay on ott release of movie
co producer of film animal move to delhi high court seeking stay on ott release of movie

Animal OTT Release: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। 1 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन किया था। फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ‘एनिमल’ ने 900 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

सिने 1 स्टूडियोज ने की ओटीटी रिलीज पर रोक की मांग

वहीं, अब यह फिल्म 26 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने वाली है। मगर उससे पहले ही कुछ ऐसा हुआ है, जिससे एक बार फिर ये फिल्म चर्चे में है। फिल्म के सह-निर्माता होने का दावा कर रही सिने 1 स्टूडियोज ने इस फिल्म के ओटीटी रिलीज को रोकने की मांग की है।

यह भी पढ़ें- Bold Horror Movies: कुछ डराएंगे सीन, कुछ ब्लैक, कुछ रंगीन, गलती से भी परिवार संग न देखें ये फिल्में

हाईकोर्ट का खटखटाया दरवाजा

जी हां, सिने 1 स्टूडियोज ने दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और फिल्म की स्ट्रीमिंग रोकने की मांग की है। साथ ही उन्होंने टी-सीरीज पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि समझौते का उल्लंघन किया गया है। उन्हें एक भी पैसा नहीं दिया गया है। इन आरोपो के जवाब में टी सीरीज ने कहा उन्होंने 2.6 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था। इसकी जानकारी अदालत को नहीं दी गई है।

First published on: Jan 15, 2024 10:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.