---विज्ञापन---

Bold Horror Movies: कुछ डराएंगे सीन, कुछ ब्लैक, कुछ रंगीन, गलती से भी परिवार संग न देखें ये फिल्में

Bold Horror Movies: सिनेप्रेमियों को अलग-अलग जॉनर की फिल्में देखना काफी पसंद होता है। एक्शन, इमोशन और हॉरर फिल्मों को दर्शकों से बेहद प्यार मिलता है। वो भी तब जब इन जॉनर की फिल्मों के साथ बोल्डनेस का तड़गा मिल जाए, तब मजा और भी दोगुना हो जाता है। ऐसी कई हॉरर फिल्में हैं, जिनमें […]

bold horror movies
bold horror movies

Bold Horror Movies: सिनेप्रेमियों को अलग-अलग जॉनर की फिल्में देखना काफी पसंद होता है। एक्शन, इमोशन और हॉरर फिल्मों को दर्शकों से बेहद प्यार मिलता है। वो भी तब जब इन जॉनर की फिल्मों के साथ बोल्डनेस का तड़गा मिल जाए, तब मजा और भी दोगुना हो जाता है। ऐसी कई हॉरर फिल्में हैं, जिनमें डर के साथ बोल्डने और इंटीमेट सीन की भरमार मिलती है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं…

नर्स 3D

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम शामिल है, हॉलीवुड फिल्म ‘नर्स 3D’का इस फिल्म ने काफी लाइमलाइट लूटी थीं। फिल्म के पोस्टर में खून से लथपथ नर्स ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। इस फिल्म में दर्शकों को डर के साथ जबरदस्त हॉरर और बोल्ड सीन देखने को मिले थे।

पिरान्हा 3D

इस लिस्ट में दूसरा नाम शामिल है फिल्म ‘पिरान्हा 3D’का। यह फिल्म ऐसे दोस्तों की कहानी पर आधारित है। फिल्म की कहानी काफी मजेदार है, इसके साथ ही इसमें बोल्ड और इंटीमेट सीन की भरमार है।

स्पीशीज

फिल्म ‘स्पीशीज’ एक फीमेल एलियन की कहानी पर आधारित है, जो धरती पर आ जाती है। फिल्म में आप देखेंगे की वो एलियन लोगों के साथ संबंध बनाती हैं और फिर बाद में उन्हें मार देती है। फिल्म में बोल्ड सीन आपको भरभर कर मिलेंगे।

द केबिन इन द वुड्स

‘द केबिन इन द वुड्स’ फिल्म में बोल्डनेस की भरमार है। फिल्म में आपको डर के साथ इंटीमेट सीन भी भरपूर मात्रा में मिलने वाले हैं। यह फिल्म काफी डरावनी है, लेकिन आप इस फिल्म को परिवार के साथ भूलकर भी न देखें।

 

First published on: Jan 15, 2024 08:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.