Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

सेक्सुअल हैरेसमेंट के दर्द को भुला नहीं पाईं ये एक्ट्रेस, बोलीं-3 सेकंड में मेरे साथ सब…

Priya Bhapat Sexual Harassment: फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस प्रिया बापट ने सेक्सुअल हैरेसमेंट को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Priya Bapat
Priya Bapat

Priya Bapat Sexual Harassment: फिल्म इंडस्ट्री की कई हसीनाएं सेक्सुअल हैरेसमेंट का दर्द झेल चुकी हैं। अब एक्ट्रेस प्रिया बापट ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ एक्ट्रेस प्रिया बापट  (Priya Bapat) भी सेक्सुअल हैरेसमेंट का शिकार हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने साथ दिनदहाड़े हुई छेड़खानी का जिक्र किया है।

दिनदहाड़े हुई छेड़खानी (Priya Bapat Sexual Harassment)

प्रिया बापट ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने साथ हुई एक भयानक घटना के बारे में खुलकर बात कर रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे दिनदहाड़े एक अजनबी शख्स ने खुलेआम उनके साथ अश्लील हरकत की थी। उस बात का गुस्सा आज भी एक्ट्रेस के अंदर है।

एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती (Priya Bapat Sexual Harassment)

इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि एक दिन वो शूट से घर लौट रही थीं और मेरे दोनों हाथों में सामान था। मैंने अपने कान पर फोन लगाया हुआ था और चलते-चलते अपने दोस्त से बात कर रही थी। तभी वो आदमी सामने आया और उसने मेरे स्तनों को पकड़ा और वहां से तेजी से भाग निकला। मुझे तीन सेकंड बाद समझ आया कि ये मेरे साथ क्या हुआ है। जब तक मैं पीछे मुड़ी तो वो आदमी वहां से गायब हो चुका था।

पिता का कैसा था रिएक्शन

प्रिया ने आगे बताया कि जब वो घर पहुंची तो उनकी मां घर पर नहीं थी। उनके पिता थे, ऐसे में  एक्ट्रेस को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि वो उन्हें कैसे बताएं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, मैं रो रही थी और मुझे रोता देख मेरे पिता ने मुझसे पूछा कि क्या हुआ है? फिर मैंने उन्हें रोते हुए सारी बात बताई जो मेरे साथ हुई। मेरी बात को सुनने के बाद मेरे पिता खुद ही बेचारा फील करने लगे थे, तब उन्हें अपने मर्द होने पर बुरा लगने लगा था। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करें। उस दिन का गुस्सा आज भी मेरे अंदर बचा है।

फिल्मों से लेकर वेब सीरीज में आईं नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रिया बापट बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ कई शोज में भी नजर आई हैं। उन्होंने ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ में भी एक छोटा-सा रोल निभाया था। मराठी फिल्मों में उनकी अच्छी खासी पहचान है और वेब सीरीज ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ ने उनके एक्टिंग करियर को नई उड़ान दी है।

यह भी पढ़ें: बिहार का एक और सुपरस्टार लड़ेगा चुनाव, भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह ने नवादा से भरा नामांकन

First published on: Mar 28, 2024 08:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.