Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

बिहार का एक और सुपरस्टार लड़ेगा चुनाव, भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह ने नवादा से भरा नामांकन

Bhojpuri Singer Gunjan Singh Nomination: भोजपुरी स्टार गुंजन सिंह ने चुनावीे मैदान में एंट्री ले ली है। वो नवादा से अपना नामांकन करने पहुंचे।

Bhojpuri Singer Gunjan Singh
Bhojpuri Singer Gunjan Singh

Bhojpuri Singer Gunjan Singh Nomination: लोकसभा चुनाव में इस बार भोजपुरी स्टार्स का जलवा देखने को मिलने वाला है। अब भोजपुरी सिनेमा के मशहूर लोक गायक गुंजन सिंह (Gunjan Singh)ने भी चुनावी मैदान में एंट्री ले ली है। गुरुवार को सिंगर नवादा के समाहरणालय में नामांकन किया। नामांकन के दौरान उनके साथ यूट्यूबर मनीष कश्यप भी मौजूद रहे। पिछले काफी समय से सिंगर राजनीति में एक्टिव थे, ऐसे में उनके चुनावी मैदान में उतरते ही राजनीतिक हलचल तेज हो गई है।

सिंगर ने दाखिल किया पर्चा

बता दें कि प्रमुख पार्टियों से टिकट ना मिलने के बाद गुंजन सिंह (Gunjan Singh) ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया है। सिंगर के साथ मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप और उनके समर्थकों के साथ कलक्ट्रेट पहुंचे थे। भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने सिंगर गुंजन सिंह के नामांकन को लेकर उनके समर्थकों में काफी जोश देखने को मिला।

किसी पार्टी ने नहीं दिया टिकट

इस दौरान सिंगर ने कहा कि वो नवादा के बेटे हैं और वो यहां के लिए काम करेंगे। नवादा की जनता का आदेश हुआ है और वो उस आदेश का पालन करते हुए ही चुनावी मैदान में उतरे हैं। गुंजन ने आगे कहा कि उन्हें किसी पार्टी ने टिकट नहीं दिया, इसलिए वो दल छोड़कर निर्दलीय चुनाव में उतरे हैं और उन्हें नवादा के लोगों का पूरा सपोर्ट मिलेगा। नामांकन भरने के लिए सफेद कुर्ता पायजामा पहने दिखाई दिए।

मनोबल बढ़ाने पहुंचे मनीष कश्यप

गुंजन सिंह (Gunjan Singh)के नामांकन में उनके साथ फेमस यूट्यूबर मनीष कश्यप भी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि गरीब का बेटा भी सांसद बने… देशवासी जानते है कि गरीब के बेटे को कितना टिकट मिला है और ये सभी जानते है कि बाहुबली और अमीरों के दम पर ही लोग चुनावी मैदान में उतरते हैं। ऐसे में जो शख्स जमीन से जुड़ा हुआ है और घर का बेटा है। ऐसे लोगों का हमेशा सपोर्ट करना चाहिए और इसलिए वो आज गुंजन सिंह के नामांकन में पहुंचे हैं।

इन भोजपुरी स्टार्स को मिला टिकट

लोकसभा चुनाव 2024 में ना सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स बल्कि भोजपुरी सितारों की भी धूम देखने को मिल रही है। बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए चार भोजपुरी स्टार्स को टिकट सौंपा है, जिसमें मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’, रवि किशन और लॉकेट चटर्जी का नाम शामिल है। बीजेपी ने वैसे सिंगर और एक्टर पवन सिंह को भी आसनसोल से टिकट दिया था, मगर उन्होंने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। ऐसे में अब लोकसभा चुनाव में उतरने वाले भोजपुरी सितारों में अब लोक गायक गुंजन सिंह का नाम भी शुमार हो गया है, भले ही वो निर्दलय प्रत्याशी के तौर पर चुनावी मैदान में उतरे हैं।

यह भी पढ़ें: पॉपुलर कपल ने रचाई सीक्रेट सगाई, शादी की खबरों के बीच इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते आए नजर

First published on: Mar 28, 2024 06:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.