---विज्ञापन---

एक्टर की मौत का खौफनाक वीडियो आया सामने, लास्ट पोस्ट देख इमोशनल हुए फैंस कर रहे कमेंट्स

Christian Oliver Last Post And Video Viral: नए साल की शुरुआत में ही एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। हॉलीवुड के फेमस एक्टर स्पीड रेसर फेम क्रिश्चियन ओलिवर (Christian Oliver) (क्रिश्चियन क्लेप्सर) का गुरुवार को दो बेटियों समेत निधन हो गया। 51 साल के ओलिवर अपनी दो बेटियों मदिता और एनिक जिनकी […]

Christian Oliver Last Post And Video Viral, Christian Oliver Death, Christian Oliver, Plane Crash

Christian Oliver Last Post And Video Viral: नए साल की शुरुआत में ही एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। हॉलीवुड के फेमस एक्टर स्पीड रेसर फेम क्रिश्चियन ओलिवर (Christian Oliver) (क्रिश्चियन क्लेप्सर) का गुरुवार को दो बेटियों समेत निधन हो गया। 51 साल के ओलिवर अपनी दो बेटियों मदिता और एनिक जिनकी उम्र 10 और 12 साल बताई गई है के साथ विमान में थे। इस दर्दनाक दुर्घटना से फैंस बेहद दुखी हैं। मरने से कुछ दिन पहले ही एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया था जिसमें प्यारा सा कैप्शन दिया था।

अब ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर फैंस कमेंट कर अपने दुख को जता रहे हैं। साथ ही ओलिवर के प्लेन क्रैश का लास्ट वीडियो भी सामने आ गया है, जिसे देख सभी का दिल पसीज गया है।

यह भी पढ़ें: फेमस एक्टर की दो बेटियों सहित प्लेन क्रैश में हुई मौत

प्लेन क्रैश का वीडियो आया सामने  (Christian Oliver Last Post And Video Viral)

क्रिश्चियन ओलिवर और उनकी दो बेटियों मदिता क्लेप्सर (12) और एनिक क्लेप्सर (10) की एक प्लेन क्रैश दुर्घटना में मौत हो गई। इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को गमगीन कर दिया है। अब एक्टर के प्लेन क्रैश का एक दिल दहला देने वाला वीडियो भी सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं कि कैसे ओलिवर का प्लेन आसमान से नीचे की ओर गिरता हुआ आता है और सीधा कैरेबियन सी में जाकर समा जाता है। इस वीडियो को देख किसी का भी दिल दहल सकता है।

ओलिवर के लास्ट इंस्टा पोस्ट देख इमोशनल हुए फैंस  (Christian Oliver Last Post And Video Viral)

हॉलिवुड के फेमस एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर और उनकी दो बेटियों की मौत से सभी दुखी हैं। एक्टर ने मौत से 4 दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने साल 2024 की बधाई देते हुए लिखा- ‘लेट लव रूल’।

Christian Oliver Last Post And Video Vira

Image Credit: Instagram

इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘बहुत दुख की बात है कि यह आखिरी चीज थी जो उसने अपने फ़ीड पर पोस्ट की थी’।

एक और यूजर ने लिखा- ‘ये आपके आखिरी शब्द हों, शब्दों को साझा करना, प्यार को राज करने दें, हां, आप जो प्यार हैं, वही शब्द गूंजें और हर किसी का दिल कहता है कि वे आपके बारे में सोचते हैं और आपकी खूबसूरत आत्मा को महसूस करते हैं’। एक और यूजर ने लिखा- चौंका देने वाली खबर है! मुझे आशा है कि आपकी पत्नी को इस कठिन समय में अच्छे लोगों का सहारा मिले। इसी तरह कई और भी पोस्ट आए हैं जो बेहद इमोशनल हैं।

First published on: Jan 06, 2024 12:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.