---विज्ञापन---

फेमस एक्टर की दो बेटियों सहित प्लेन क्रैश में हुई मौत, हादसे की हो रही जांच

Christian Oliver Dies: हॉलीवुड के फेमस एक्टर स्पीड रेसर फेम क्रिश्चियन ओलिवर (क्रिश्चियन क्लेप्सर) का गुरुवार को दो बेटियों समेत निधन हो गया। 51 साल के ओलिवर अपनी दो बेटियों मदिता और एनिक जिनकी उम्र 10 और 12 साल बताई गई है के साथ विमान में थे। इस दुर्घटना ने इंडस्ट्री में शोक का माहौल […]

Hollywood sad news, christian oliver, christian oliver dies, plane crash

Christian Oliver Dies: हॉलीवुड के फेमस एक्टर स्पीड रेसर फेम क्रिश्चियन ओलिवर (क्रिश्चियन क्लेप्सर) का गुरुवार को दो बेटियों समेत निधन हो गया। 51 साल के ओलिवर अपनी दो बेटियों मदिता और एनिक जिनकी उम्र 10 और 12 साल बताई गई है के साथ विमान में थे। इस दुर्घटना ने इंडस्ट्री में शोक का माहौल बना दिया है। ये एक्सिडेंट पूर्वी कैरेबियन में एक द्वीप के पास हुआ जब ये प्लेन सेंट लूसिया की ओर जा रहा था। अभी इस दुर्घटना के कारण का ठीक से पता नहीं लगा है, लेकिन पुलिस जांच में जुटी है।

हादसे में हुई 4 लोगों की मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस दर्दनाक हादसे में एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर उम्र 51 साल उनकी दो बेटियों मदिता क्लेप्सर (12) और एनिक क्लेप्सर (10) की मौत हो गई। इसके अलावा पायलट और विमान के मालिक जिनकी पहचान रॉबर्ट सैक्स के रुप में हुई की भी मौत हो गई। अधिकारियों के मुताबिक सिंगल इंजन वाले इस प्लेन ने गुरुवार दोपहर बेक्विया के जे.एफ. मिशेल एयरपोर्ट से  उड़ान भरी थी, जो कैरेबियाई द्वीप के पास समुद्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

पुलिस ने मीडिया को दिए बयान में बताया कि जब प्लेन उड़ान भर रहा था तो उसे कठिनाइयों का सामना करना पड़ा और वो समुद्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। पगेट फार्म के मछुआरे और गोताखोर की सहायता से सभी चार शव बरामद कर लिए गए हैं।

कारणों का नहीं चला पता

दुर्घटना का कारणों का अभी तक पता नहीं चला है। खबर के अनुसार, टेकऑफ के बाद परेशानी के बारे में सैक्स ने टावर को रेडियो दिया, लेकिन संचार बंद हो गया। इस विनाशकारी त्रासदी की वजह बनने वाली परिस्थितियों का पता लगाने के लिए जांच जारी है।

दर्जनों फिल्मों में काम कर चुके थे एक्टर

जर्मनी में जन्मे 51 साल के फेमस एक्टर  क्रिश्चियन ओलिवर ने दर्जनों सराहनीय फिल्म और टेलीविजन शो में काम किया था। एक्टर ने साल 1990 के दशक की सीरीज “सेव्ड बाय द बेल: द न्यू क्लास” के पूरे सीजन में ब्रायन केलर नामक एक स्विस ट्रांसफर छात्र की भूमिका निभाई थी जो यादगार है।

First published on: Jan 06, 2024 06:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.