---विज्ञापन---

इन 5 सेलेब्स ने दिया औलाद की अर्थी को कंधा, किसी के जवान बच्चे ने छोड़ा साथ तो किसी के नवजात बच्चे की हुई मौत

Celebrity Who Lost Their Children: किसी के लिए भी औलाद की मौत का गम किसी कहर से कम नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से सेलेब्स हैं जिन्होंने अपनी औलाद का गम झेला है, आइए उनके नाम जान लेते हैं...

Celebrity Who Lost Their Children

Celebrity Who Lost Their Children: किसी अपने को खोने का गम सबसे बड़ा गम होता है, लेकिन जब बात औलाद की हो तो दिल दहल जाता है। जरा कल्पना कीजिए अगर किसी के बच्चे की मौत हो जाए तो उस पर क्या बितती होगी। एक पिता जब अपनी औलाद की अर्थी को कंधा देता है तो उसके लिए वो पल ऐसा होता है जैसे मानो सिर पर बिजली गिर गई हो। फिर चाहे वो आम इंसान हो या खास दुख तो दुख होता है ना। क्या आप जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे बहुत से सितारे हैं जिन्होंने अपने जिगर के टुकड़ों को खो दिया। आइए जानते हैं उनके सेलेब्स के बारे में…

1. Kabir Bedi

कबीर बेदी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर खबरों में छाए रहते हैं। एक्टर ने 4 शादी की हैं, उनकी लास्ट वाली वाइफ को उनकी बेटी की उम्र से भी छोटी है। लेकिन क्या आप जानते हैं की अभिनेता के दिल में औलाद की मौत का भी गम छिपा है। जी हां, कबीर के 26 साल के बेटे सिद्धार्थ ने सुसाइड कर लिया था।

2. Jagjit Singh

गज़ल सम्राट कहे जाने वाले जगजीत सिंह ने अपनी गजलों से सभी का दिल जीता। लेकिन उनके दिल को छलनी कर गई उनके बेटे की मौत। जवान बेटे का एक्सीडेंट हो गया और उसकी मौत ने जगजीत सिंह की दुनिया में भूचाल ला दिया। उनकी गायकी में दर्द साफ छलकता था, यही वजह है कि किसी ने एक बार उनसे ‘दर्द से मेरा दामन भर दे’ सुनने की फरमाइश की जिसे उन्होंने पूरा तो किया लेकिन उनकी आंखों से अश्रुधारा बहने लगी।

3. Anuradha Paudwal

सिंगिंग की दुनिया का वो नाम जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। हम बात कर रहे हैं भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ((Anuradha Paudwal)) की जिन्होंने अपने जवान बेटे को खो दिया। दरअसल कोविड के समय में सिंगर ने अपने 35 साल के बेटे आदित्य को खो दिया जो लंबे समय से किडनी की बीमारी से जूझ रहा था।

4. Moushumi Chatterjee

मासुमियत से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी भी इस लिस्ट में आती हैं जिन्होंने जवान औलाद की मौत का गम झेला है।

जी हां एक्ट्रेस जवान बेटी की साल 2019 में मौत हो गई। इस घटना के बाद एक्ट्रेस पूरी तरह से टूट गई थीं। दरअसल उनकी बेटी मैरिड थी और मौसमी ने अपने दामाद पर आरोप लगाया था कि उनकी लापरवाही की वजह से उनकी बेटी की मौत हुई।

5. Shekhar Suman

हीरा मंडी से सुर्खियों में आए शेखर सुमन बेशक अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाते रहते हों। लेकिन क्या आपको पता है कि उनके सीने में एक ऐसा दर्द छिपा है जिसने उन्हें छलनी कर दिया था। दरअसल अभिनेता ने अपनी आंखों के सामने 12 साल के बेटे आयुष की अर्थी देखी। आप अंदाजा लगा सकते हैं किसी पिता के लिए ये पल कैसा होगा।

यह भी पढ़ें: 5 एक्ट्रेस, इनके चाहने वालों की कमी नहीं, इंस्टाग्राम पर किया जाता है सबसे ज्यादा फॉलो!

First published on: Jul 05, 2024 03:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.