Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

Cannes 2024 का Rajpal Yadav क्यों बने हिस्सा? रेड कार्पेट पर वो भी करेंगे रैंप वॉक!

Cannes Film Festival 2024 Rajpal Yadav: राजपाल यादव ने अपने फिल्मी करियर में कई सारे रोल प्ले किए हैं। पॉजीटिव रोल हो या नेगेटिव या फिर कॉमेडी हर किसी में वो फिट बैठते हैं। अब कान्स में उनका डेब्यू हर किसी को हैरान कर रहा है, सभी के दिमाग में ये सवाल है कि वो वहां क्या करने वाले हैं...

Rajpal Yadav

Cannes Film Festival 2024 Rajpal Yadav: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 (Cannes Film Festival 2024) का आगाज हो चुका है। इस इवेंट में देश विदेश की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की है। भारत की की हसीनाएं जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), दीप्ति सधवानी (Deepti Sadhwani), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी इस इवेंट में शिरकत की है। वहीं जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) का नाम भी अब सामने आ रहा है।

वहीं एक और ऐसा नाम सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। वो हैं कॉमेडियन राजपाल यादव (Rajpal Yadav), जी हां अभिनेता का विदेशी धरती पर हो रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल में रैंप वॉक करना सभी को हैरान कर सकता है। कान्स में राजपाल का डेब्यू करना हालांकि थोड़ा शॉकिंग है लेकिन इसके पीछे एक बड़ी वजह है। तो चलिए बिना देर किए जान लेते हैं कि वो कान्स में किया करने जा रहे हैं।

राजपाल यादव का हुआ कान्स डेब्यू

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कॉमेडियन के रूप में अपनी खास पहचान बनाने वाले अभिनेता राजपाल यादव का कान्स डेब्यू हो गया है। एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री को अपने कई साल दिए हैं। अभिनेता ने हर किरदार को ऐसे निभाया है जैसे वो उससे जुड़े हों।

उनकी कलाकारी के लोग दीवाने हैं। अब एक्टर का कान्स डेब्यू हो गया है। ऐसे में लोगों ने जैसे ही इस खबर को सुना तो उनके दिमाग में एक ही सवाल सबसे पहले आया और वो था कि क्या राजपाल कान्स के रेड कार्पेट पर रैंप वॉक करेंगे? अगर करेंगे तो कैसे लगेंगे?

क्यों पहुंचे कान्स में?

दरअसल राजपाल यादव के कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में जाने के पीछे एक खास वजह है। जी हां, कॉमेडियन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘काम चालू है’ में बिजी हैं। अब इसी की स्क्रीनिंग कान्स में होनी है। यही वजह है कि राजपाल यादव कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 का हिस्सा बने हैं। अभिनेता ने खुद अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उनके साथ डायरेक्टर पलाश मुच्छल पर नजर आ रहे हैं।

कान्स में फिल्म के जाने पर एक्टर ने जताई खुशी

राजपाल ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में अपनी खुशी जताते हुए कहा कि उन्हें इस बात की बहुत खुशी है कि उनकी फिल्म को इतना प्यार मिल रहा है। अभिनेता ने ये भी बताया कि ऐसा नहीं है कि उन्हें पहली बार कान्स के लिए बुलाया गया हो। इससे पहले भी बुलाया है, लेकिन वो ये चाहते थे कि उन्हें उनकी किसी फिल्म की वजह से ही इस फेस्टिवल में बुलाया जाए।

यह भी पढ़ें: एक ऐसी मूवी जिसे बनाने के लिए 5 लाख किसानों से मांगा चंदा, फिर हुआ ‘मंथन’

फिल्म का विदेशी धरती पर होने वाले इस इवेंट में जाना उनके लिए गर्व की बात है। बता दें कि इस फिल्म में राजपाल ने मनोज पाटिल का रोल प्ले किया है जो एक रोड एक्सीडेंट में अपनी बेटी को खो देता है। ये फिल्म 19 मई को जी5 पर रिलीज होगी, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है।

Tags- Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindi news e24bollywood.com online

First published on: May 17, 2024 08:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.