---विज्ञापन---

किसी का काटा सिर, किसी पर चलाई गोलियां.. सेप्टिक टैंक में मिली एक हसीना की लाश; इन हत्याओं से सहमा Bollywood

Bollywood Brutal Murder: बॉलीवुड इंडस्ट्री जितनी दुधिया दिखाई देती है उतनी ही अंधेरों से भरी हुई है। जी हां कई ऐसी हसीनाएं हैं जो अपनों के हाथों ही बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतारी जा चुकी हैं...

Bollywood Brutal Murder

Bollywood Brutal Murder: बॉलीवुड की दुनिया बाहर से जितनी चकाचौंध नजर आती है, उसके पीछे उतना ही अंधेरा होता है। जी हां ये तो हमने कई बार सुना होगा लेकिन क्या कभी कोई एग्जांपल आपको मिला। जरा सोचिए किसी का मर्डर कर उसकी लाश को सेप्टिक टैंक में डाल दिया जाए। या फिर किसी को उसी के सौतेले बेटों और पिता के द्वारा मौत के घाट उतार दिया जाए। ये सब कितना दिल दहलाने वाला होगा, दरअसल ऐसा ही कुछ बॉलीवुड इंडस्ट्री में हो चुका है। आपको यकीन नहीं आता तो चलिए हम आपको उन हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो बड़ी ही बेदर्दी से मौत के घाट उतारी जा चुकी हैं।

एक्ट्रेस लैला खान के बारे में तो आपने कुछ दिनों पहले ही सुना होगा कि उनको उन्हीं के पिता ने मौत के घाट उतार दिया था। हां ये भी सच है कि वो उनके सौतेले पिता थे, लेकिन थे तो पिता ही न। ऐसी ही और भी एक्ट्रेसस हैं जो अपनों के हाथों मार दी गईं। आइए उनके बारे में जानते हैं।

लैला खान

सबसे पहले हम बात कर लेते हैं राजेश खन्ना की एक्ट्रेस लैला खान की जिन्हें उन्हीं के सौतेले पिता ने बड़ी बेरहमी से मार डाला। दरअसल एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने गई थीं, लेकिन उन्हें क्या पता था कि वो कभी लौटकर वापस ही नहीं आएंगी। उनके पिता परवेज ने न सिर्फ उन्हें बल्कि उनके साथ उनकी मां और घर के अन्य 6 लोगों को भी मार दिया था। 11 महीने बाद फार्म हाउस से सभी का कंकाल बरामद हुआ।

मीनाक्षी थापा

देहरादून से मुंबई आई एक्ट्रेस मीनाक्षी थापा की मौत भी बड़ी दर्दनाक हुई। फिल्म फैशन के सेट पर उनकी मुलाकात अमित जायसवाल से हुई जो फिल्म में जुनियर आर्टिस्ट था। मीनाक्षी के एक झूठ ने उनकी जान ले ली। जी हां एक्ट्रेस जब अमित से मिली तो उसने अपने आपको नेपाल की एक रॉयल फैमिली से बताया। अमित को पैसों का लालच हो गया और उसने उन्हें किडनैप कर लिया और बाद में उनकी लाश सेप्टिक टैंक से उनकी सिर कटी हुई लाश मिली जिसने सभी को हैरान कर दिया।

सईदा खान

इस लिस्ट में अगला नाम आता है एक्टर कमल सदाना की मां सईदा खान का जो एक फेमस एक्ट्रेस थीं। एक्टर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि एक दिन शराब के नशे में उनके पिता ने उनकी मां और बहन को गोलियों से भून दिया। हालांकि कमल को भी गर्दन पर गोली लगी थी, लेकिन उन्हें बचा लिया गया।

कृतिका चौधरी

एक्ट्रेस कृतिका चौधरी को भी चकाचौंध रास न आई और उनकी भी बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। दरअसल एक्ट्रेस का ड्रग्स का धंधा करने वाले कुछ लोगों के साथ उठना-बैठना था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पैसों के लेन-देन की वजह से ही उनकी हत्या कर दी गई जिनकी लाश 4 दिनों तक उनके घर में सड़ती रही।

प्रिया राजवंश

सौतेले बेटों ने प्रिया राजवंश को मौत के घाट उतार दिया था। बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ने देव आनंद के भाई चेतन आनंद से शादी कर ली। हालांकि चेतन पहले से ही मैरिड थे।

चेतन की मौत के बाद प्रॉपर्टी का बंटवारा हुआ तो प्रिया को भी एक घर मिला। उस घर को चेतन के सौतेले बेटे अपने नाम करना चाहते थे, ऐसा करने के लिए उन्होंने घर के नौकरों के साथ मिलकर एक्ट्रेस की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: अस्पताल में Rakhi Sawant पर हुआ जानलेवा हमला

First published on: May 28, 2024 11:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.