---विज्ञापन---

अस्पताल में Rakhi Sawant पर हुआ जानलेवा हमला; एक्ट्रेस को कोई मारना चाहता है…

Rakhi Sawant: राखी सावंत के एक्स हसबैंड रितेश कुमार ने चौंकाने वाला खुलासा किया है कि उनकी जान को खतरा है, कोई उन्हें जान से मारना चाहता है। अस्पताल में एक्ट्रेस पर हमला हुआ था, जानें क्या है पूरा मामला...

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) को लेकर बीते कई दिनों से खबरें हैं कि वो बीमार हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें ट्यूमर हो गया था जिसकी सफलता पूर्वक सर्जरी कर दी गई है। ऑपरेशन के ठीक 9 दिनों बाद राखी का एक वीडियो उनके एक्स हस्बैंड रितेश सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें वो दर्द में दिखाई दे रही थी। इसी बीच रितेश का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें वो बता रहे हैं कि एक्ट्रेस पर अस्पताल में अटैक हुआ था। साथ ही वो ये भी बता रहे हैं कि अभी भी उनकी जान को खतरा है जिस वजह से उन्हें सीक्रेट प्लेट पर रखा गया है।

जानें क्या है पूरा मामला

राखी के मुश्किल दिनों में अगर उनके साथ कोई है तो वो है उनका एक्स हस्बैंड रितेश कुमार। रितेश ने अपने इंस्टा पर कुछ वीडियो शेयर कर चौंकाने वाला खुलासा किया है कि राखी की जान को खतरा है।

उन्होंने बताया कि अस्पताल में एक बंदा आया और उसने मेरा नाम ले राखी से मिलने के लिए कहा और उसे मारने की कोशिश की है।

राखी की जान को है खतरा

रितेश ने लोगों का साथ मांगा और रिक्वेस्ट की कि सभी इस मुश्किल टाइम में राखी का साथ दें। अपने वीडियो में रितेश राखी का साथ देते हुए कह रहे हैं कि आज वो बहुत मुश्किल में है। मैंने उनका एक वीडियो शेयर किया था जिसे देखकर क्या आपको लगता है कि वो ड्रामा कर रही है।

आज उसके साथ उसकी फैमिली का कोई नहीं है, आज अगर उसका कोई अपना होता तो उन लोगों को घर से निकालकर पीटता जो उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। रितेश ने कहा कि उनकी जान को खतरा है किसी भी समय उन पर अटैक हो सकता है।

राखी को रखा गया है सीक्रेट प्लेस पर

रितेश ने बताया कि उन्हें सीक्रेट प्लेस पर रखा गया है। उन्होंने कहा कि आज मैं आप लोगों को बता दूं कि राखी जी डिस्चार्ज हो गई हैं। उनपर हमला हुआ था जिसमें उन्हें मारने की कोशिश की गई थी।

हालांकि अभी वो ठीक हैं, लेकिन खतरा टला नहीं है, कभी भी उनपर दोबारा अटैक हो सकता है। ऐसे में उनकी सेफ्टी के लिए उन्हें सीक्रेट प्लेस पर रखा गया है।

यह भी पढ़ें: बिखरे बाल-मुरझाया चेहरा, सर्जरी के 9 दिन बाद दिखी राखी सावंत की पहली झलक

First published on: May 28, 2024 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.