Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

बॉलीवुड को कई सुपरहिट सॉन्ग देने वाले सिंगर को लगा तगड़ा सदमा, म्यूजिक इंडस्ट्री में पसरा मातम

Sad News: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी आवाज का जलवा बिखेरने वाले दिवंगत गायक लाभ जंजुआ की पत्नी दलजीत कौर जंजुआ का रविवार की रात एक सड़क हादसे में निधन हो गया। इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। दलजीत की उम्र 45 वर्ष थी। बताया जा रहा है कि रविवार को मंडी […]

bollywood singer, labh janjua, Dalljiet Kaur Janjua, Sad News
Image Credit: Google

Sad News: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी आवाज का जलवा बिखेरने वाले दिवंगत गायक लाभ जंजुआ की पत्नी दलजीत कौर जंजुआ का रविवार की रात एक सड़क हादसे में निधन हो गया। इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। दलजीत की उम्र 45 वर्ष थी। बताया जा रहा है कि रविवार को मंडी गोबिंदगढ़ में किसी अज्ञात गाड़ी ने टक्कर मार दी। दलजीत कौर का अंतिम संस्कार सोमवार को खन्ना श्मशान घाट में किया गया।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इस फिल्म ने इंडिया में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी मचाया गदर, की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

रिश्तेदार के घर से लौट रहीं थी दलजीत कौर  Sad News

आपको बता दें कि सिंगर लाभ जंजुआ की पत्नी दलजीत कौर जंजुआ बीती रात रविवार को किसी रिश्तेदार के घर से बस से खन्ना लौट रही थीं। लेकिन अंधेरा होने के कारण वो गलत जगह मंडी गोबिंदगढ़ उतर पर उतर गईं। तभी तेज रफ्तार में आ रही किसी अज्ञात गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी। उनकी मौत की खबर से पूरी इंडस्ट्री में लोग गमगीन हैं।

Dalljiet Kaur

Image Credit: Google

सोमवार की शाम को हुआ अंतिम संस्कार

आपको बता दें कि दलजीत कौर जंजुआ का अंतिम संस्कार सोमवार की शाम को खन्ना श्मशान घाट में किया गया। लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि इतने बड़े कलाकार की पत्नी के अंतिम संस्कार में कोई भी बड़ी हस्ती शामिल नहीं हुई। दलजीत के बेटे बलजिंदर सिंह जंजुआ ने सिर्फ 10-15 लोगों की मौजूदगी में अपनी मां का अंतिम संस्कार किया। बलजिंदर सिंह ने बताया कि उनके अंतिम संस्कार के बाद भी कोई भी अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए नहीं पहुंचा। बेटे ने मां के बारे में बात करते हुए बताया कि पिता की मौत के बाद से मां ही सारा काम करती थीं।

Labh Janjua

Image Credit: Google

कौन थे लभ जंजुआ ?  Sad News

बताते चलें कि, सुपरहिट गाने  ‘लंदन ठुमकदा’ में अपनी आवाज का जलवा बिखेरने वाले सिंगर लाभ जंजुआ ही थे। जंजुआ ने बॉलीवुड को कई सारे सुपरहिट गाने जैसे ‘ओ यारा ढोल बाजा के’ (ढोल, 2007), ‘सोनी दे नखरे’ (पार्टनर, 2007), ‘प्यार करके पछताया’ (शादी के साइड इफेक्ट्स, 2006), ‘जी करदा जी करदा’ (सिंह इज किंग, 2008), ‘बारी बरसी’ (बैंड बाजा बारात, 2010) और ‘दिल करे चू चा’ (सिंह इज़ ब्लिंग, 2015) दिए हैं जो सदाबहार गानों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। लाभ जंजुआ का निधन 22 अक्टूबर 2015 को निधन हो गया था। उनकी लाश मुंबई के गोरेगांव के बांगुर नगर इलाके स्थित घर से मिली थी।

First published on: Aug 23, 2023 07:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.