Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

तलाकशुदा एक्टर से निकाह, हनीमून की जगह ली थेरेपी, लोग बोले गोल्ड डिगर, अब बोली ‘शानदार’ एक्ट्रेस

Rhea Chakraborty Podcast: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड में बॉलीवुड का मशहूर स्टार कपल पहुंचा। जहां इस कपल ने इस दौरान अपनी डेटिंग से लेकर मैरिड लाइफ तक कई चौंकाने वाले खुलासे किए।

Farhan Akhtar Shibani Dandekar
Rhea Chakraborty Podcast:

Rhea Chakraborty Podcast: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपना एक पॉडकास्ट चला रही हैं, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स बतौर गेस्ट बनकर आते हैं और अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बात करते हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट में बॉलीवुड का मशहूर स्टार कपल पहुंचा। इन दोनों ने इस दौरान अपनी डेटिंग से लेकर मैरिड लाइफ तक कई चौंकाने वाले खुलासे किए। सबसे ज्यादा शॉकिंग तो यह था कि यह कपल शादी के बाद हनीमून नहीं बल्कि थेरेपिस्ट के पास जा पहुंचा था। इतना ही नहीं शादीशुदा एक्टर से निकाह करने को लेकर भी एक्ट्रेस को लोगों ने खूब ताने दिए थे।

तलाकशुदा एक्टर से रचाई शादी

यह कपल कोई और नहीं बल्कि जिंदगी ना मिलेगी दोबारा फेम एक्टर फरहान अख्तर और उनकी दूसरी वाइफ शिबानी दांडेकर हैं। शिबानी ने साल 2022 में तलाकशुदा और दो बच्चों के पिता एक्टर फरहान अख्तर से निकाह किया था। शिबानी से पहले फरहान ने अधुना भबानी से शादी की थी, पहली बीवी से एक्टर को दो बेटियां हैं। अधुना और फरहान शादी के 16 साल बाद अलग हो गए थे और फिर फरहान की लाइफ नें शिबानी की एंट्री हुई थी।

यह भी पढ़ें: ‘मोहब्बतें’ फेम एक्ट्रेस के पति का भयानक कार एक्सीडेंट, मशहूर एक्टर ICU में भर्ती

एक्ट्रेस को लोगों ने बताया गोल्ड डिगर

रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट (Rhea Chakraborty Podcast) में शिबानी और फरहान ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। इस दौरान शिबानी ने फरहान संग अपने डेटिंग के दिनों में ट्रोलिंग के बारे में बात करते हुए कहा, उस समय सोशल मीडिया ट्रोलर्स सिर्फ उनको दो ही बातें बोलते थे, एक लव जिहाद और दूसरा गोल्ड डिगर। शिबानी ने आगे कहा कि एक हिन्दू परिवार से आती हैं और फरहान एक मुस्लिम है। हम दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं और लोग तो बोलते ही रहेंगे, जो उनको कहना है।

हनीमून की बजाय थेरेपी लेने पहुंचा कपल

इस दौरान फरहान और शिबानी ने बताया कि उन दोनों ने कोर्टशिप पीरियड के दौरान ही थेरेपी सेशन लेने शुरू कर दिए थे और हर बुधवार उनकी थेरेपी होती थी। इसी वजह से वो अपनी शादी के 24 घंटे बाद ही थेरेपिस्ट से मिलने जा पहुंचे थे और वो भी हम दोनों को देखकर शॉक्ड रह गए थे। उन्होंने हमें देखते ही कहा था कि तुम दोनों यहां क्यों आए हो? इसके अलावा शिबानी ने आगे बताया कि थेरेपी के लिए जाना उनके लिए जिम जाने जैसा ही है।

यह भी पढ़ें: ‘बिस्तर देखकर खुश हो जाते..’ 15-16 घंटे शूटिंग के बाद इस चीज से मिलती है बोल्ड एक्ट्रेस को खुशी

First published on: Sep 21, 2024 03:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.