Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

ससुराल में रो पड़ी सोनाक्षी सिन्हा, ऐसे हुआ नई बहुरानी का स्वागत!

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: नई नवेली दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा का सोशल मीडिया पर रोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो और जहीर गले में वरमाला डाले बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने 23 जून को शादी कर ली है और अब वो इकबाल परिवार के घर की बहुरानी बन गई हैं।

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: बॉलीवुड की नई नवेली दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा की शादी और रेसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। सोनाक्षी ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड इकबाल जहीर संग कोर्ट मैरिज की है। बिना अपना धर्म बदले सोनाक्षी ने सिविल मैरिज स्पेशल एक्ट के तहत इकबाल को अपना जीवनसाथी बनाया है और उनकी शादी परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए। शादी के बाद कपल ने बॉलीवुड फिल्म स्टार्स के लिए एक ग्रैंड वेडिंग रेसेप्शन रखा था। सोनाक्षी-जहीर की शादी में एक्ट्रेस के मां-बाप तो नजर आए, मगर भाई लव ने बहन की शादी से पूरी तरह दूरी बनाकर रखी। वहीं, सोशल मीडिया पर सोनाक्षी का रोते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सोनाक्षी के छलके आंसू 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल कुर्सी पर बैठे हुए हैं। इस दौरान एक लड़की उन दोनों के सामने खड़ी है और उन पर फूल बरसा रही है। उस लड़के गले मिलने के बाद सोनाक्षी की आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं और वो रुमाल से अपनी आंसू पूछती दिखाई देती हैं। वीडियो में सोनाक्षी और जहीर ने गले में वरमाला पहनी हुई है और एक्ट्रेस का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

क्यों रो पड़ी एक्ट्रेस

बता दे कि इस वीडियो को जहीर इकबाल की सबसे करीब दोस्त जन्नत वासी लोखंडवाला  ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। पूरे 7 साल तक डेटिंग के बाद सोनाक्षी और जहीर का रिश्ता शादी में बदला है और ऐसे में कपल और उनको जानने वाले सभी लोग काफी खुश हैं। ऐसे में दोस्त के उन पर फूल बरसाने से सोनाक्षी काफी इमोशनल हो जाती हैं और उनके आंसू निकल आते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए जन्नत ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे भाई की शादी हो गई है। बधाई हो पापा और सोना। तुम्हारे लिए बहुत खुश।’

भाइयों ने बनाई दूरी

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा की शादी में उनके दोनों भाई किसी रस्म में नजर नहीं आए। सोनाक्षी के भाई लव तो पहले ही कह चुके थे कि उन्हें किसी शादी की कोई जानकारी नहीं है और ना ही वो इस समय इंडिया में मौजूद हैं। मगर उनके दूसरे भाई कुश को किसी रस्म और फोटो में नहीं देखा गया। बस उनकी एक फोटो सामने आई है, जिसे देखकर कहा जा रहा है कि वो बहन की शादी में आए थे। दोस्त हुमा कुरैशी के भाई साबिक ने ही सोनाक्षी की शादी में उनकी एंट्री पर उनके ऊपर चादर को पकड़कर उनको भाई की कमी महसूस नहीं होने दी।

यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव का नहीं पिघला दिल, बहन की शादी में बाहरवालों की तरह शरीक हुए कुश!

 

 

First published on: Jun 24, 2024 07:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.