---विज्ञापन---

नए साल पर राकेश बेदी और अंजली पाटिल हुए ठगी का शिकार, इन 8 सितारों को भी लग चुका है करोड़ों का चूना

Bollywood Celebrities Who Became Victim Of Fraud: राकेश बेदी और एक्ट्रेस अंजली पाटिल से पहले कई सेलेब्स ठगी का शिकार हो चुके हैं।

Bollywood Celebrities Who Became Victim Of Fraud
image credit: e24 edit

Bollywood Celebrities Who Became Victim Of Fraud: नए साल की शुरुआत के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के दो जाने-माने स्टार्स ठगी का शिकार हो गए हैं। कई टीवी सीरियल और फिल्मों में अपनी कॉमेंडी और एक्टिंग से अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर राकेश बेदी ने 1 जनवरी को पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई है कि उनके साथ एक अनजान शख्स ने आर्मी ऑफिसर बन 85 हजार का फ्रॉड किया है। राकेश बेदी के अलावा एक्ट्रेस अंजली पाटिल भी 5.79 लाख रुपए की ठगी का शिकार हुई हैं। इन दोनों के पहले कई सितारों के साथ फ्रॉड हो चुका है। चलिए बताते हैं उन स्टार्स के बारे में जो किसी ना किसी तरह की ठगी का शिकार हो चुके हैं।

रिमी सेन

‘धूम’ फेम एक्ट्रेस रिमी सेन (Rimi Sen) के साथ 4.14 करोड़ रुपये की ठगी की गई थी। एक्ट्रेस ने इस मामले में गोरेगांव के बिजनेसमैन रौनक जतिन व्यास के खिलाफ खिलाफ निवेश के नाम पर ठगी के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।

दीपक तिजोरी (Bollywood Celebrities Who Became Victim Of Fraud)

90 के दशक के जाने-माने एक्टर दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) के साथ भी को-प्रोड्यूसर ने 2.6 करोड़ का फ्रॉड किया था। इसे लेकर एक्टर को-प्रोड्यूसर मोहन नडार के खिलाफ पुलिस में FIR भी दर्ज करवाई थी।

पुनीत इस्सर

अभिनेता पुनीत इस्सर के ईमेल अकाउंट को हैक करके एक हैकर ने एक्टर के साथ 13.76 लाख रुपये का ऑनलाइन फ्रॉड किया गया था।

यह भी पढ़ें: Nick Jonas ने खोले Priyanka Chopra संग अपनी शादीशुदा जिंदगी के राज

स्वरा भास्कर

दमदार एक्ट्रेस स्वरा भास्कर तक ठगी का शिकार हो चुकी हैं, एक्ट्रेस के साथ ATM फ्रॉड किया था। उस समय उन्हें अच्छी-खासी रकम का नुकसान हुआ था।

ऋतिक रोशन (Bollywood Celebrities Who Became Victim Of Fraud)

बी-टॉउन के ग्रीक गॉड कहलाने वाले ऋतिक रोशन भी ऑनलाइन ठगी के चलते 50 लाख का नुकसान झेल चुके हैं।

अभिषेक बच्चन

 

बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ भी एक शख्स ने ऑनलाइन फ्रॉड किया था। उस दौरान एक्टर को 50 लाख रुपये की चपत लगी थी।

माधुरी दीक्षित

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित तक ऑनलाइन ठगी का शिकार बन चुकी हैं और एक्ट्रेस के साथ 50 लाख का फ्रॉड किया गया था।

राजकुमार राव 

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव भी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो चुके हैं। बता दें कि चोर ने एक्टर का पैनकार्ड चुराकर उनके नाम पर लाखों का लोन ले लिया था।

First published on: Jan 03, 2024 02:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.