---विज्ञापन---

Bajrang Aur Ali Review: अलग-अलग धर्म पर दोस्ती है अटूट, फिल्म देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

Movie Review Bajrang Aur Ali: सचिन पारिख‌ और जयवीर स्टारर फिल्म 'बजरंग और अली' की फिल्म देखने से पहले रिव्यू जरूर पढ़ लें। यह फिल्म गंगा-जमुना तहजीब पर आधारित है और इसकी कहानी को बड़े पर्दे पर डायरेक्टर ने बखूबी से उतारा है।

Bajrang Aur Ali Movie Review
Bajrang Aur Ali Movie Review

Movie Review Bajrang Aur Ali: दोस्ती पर आपने कई सारी फिल्में देखी होंगी। अब नई दोस्ती कहानी बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है, जिसके नाम से ही आप इसकी कहानी को समझ जाएंगे। इस मूवी का नान ‘बजरंग और अली’ है और अपने नाम की तरह यह फिल्म दो अलग-अलग धर्म के दोस्तों की कहानी है। मूवी की स्टारकास्ट की एक्टिंग और दमदार कहानी की काफी चर्चे हो रहे हैं। दोस्ती पर बनी यह फिल्म काफी भावुक करने वाली है, चलिए हम आपको बताते है कि आखिर इस फिल्म ऐसा क्या खास है।

‘बजरंग और अली’ की कहानी

भारत में गंगा-जमुना तहजीब को अहम दर्जा दिया जाता है और बजरंग और अली नाम की इस फिल्म में हिन्दू और मुस्लिम दो अलग धर्म के दो लड़कों की दोस्ती की कहानी को दिखाया गया है। भले ही यह दोनों अलग-अलग धर्म से आते हैं, लेकिन एक दूसरे पर अपनी जान निछावर करते हैं। दोनों के रिश्ते के बीच महजब की दीवार नहीं आती है और मगर एक दिन धर्म इनकी फ्रेंडशिप के आड़े आ ही जाता है। अब फिल्म में आगे क्या होता है और क्या इन दोनों की दोस्ती में आई दरार भर पाती है या फिर नहीं। ये जानने के लिए तो आपको फिल्म को एक बार तो देखना ही पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी स्टार निरहुआ का क्यों हुआ पवन सिंह जैसा हाल, हार के 5 बड़े कारण

कैसा है फिल्म का डायरेक्शन (Movie Review Bajrang Aur Ali)

‘बजरंग और अली’ की कहानी ही इसकी खूबी है, जिसे डायरेक्टर ने पर्दे पर बखूबी उतारा है। इस फिल्म के डायरेक्टर जयवीर है और सबसे खास बात ये है कि इस फिल्म में उन्होंने बजरंग का किरदार भी निभाया है। हालांकि फिल्म का डायरेक्शन बेहद उम्दा है, जयवीर ने हर तरीके से फिल्म की नब्ज को पकड़ा है।

प्रोडक्शन वैल्यू में दिखी कमी

मगर फिल्म की सबसे बड़ी कमी अगर कोई है, तो इसकी प्रोडक्शन वैल्यू है। प्रोडक्शन वैल्यू के कमजोर होने की वजह से फिल्म का लुक उतना शानदार नहीं है, जितनी फिल्म की कहानी दमदार है। अगर इसी कहानी को किसी बड़े प्रोडक्शन के तहत बनाया जाता। तो फिल्म का लुक ही कुछ और होता। इस तरह की कहानी बड़े पर्दे पर कम ही देखने को मिलती है और ऐसे बड़ा प्रोडक्शन ना होना इसकी बड़ी वीकनेस है।

स्टारकास्ट की कैसी है एक्टिंग (Movie Review Bajrang Aur Ali)

फिल्म के दो अहम किरदार है, जिसमें अली के किरदार में सचिन पारिख‌ और बजरंग का रोल जयवीर ने निभाया है। दोनों ही अभिनेताओं ने बेहतरीन एक्टिंग की है और सबसे बड़ी बात है यह कि दोनों अपने किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। एक्टिंग इतनी जबरदस्त है कि लोगों को इन दोनों ने अपने साथ हंसाया है, तो रोने पर भी मजबूर किया है। इन दोनों के अलावा युगांत बद्री पांडे, गौरी शंकर सिंह और रिद्धि गुप्ता ने शानदार अभिनय किया है।

यूजर्स दे रहे रिएक्शन 

सोशल मीडिया पर यूजर्स इस फिल्म को देखने के बाद अपने रिएक्शन दे रहे हैं। भले ही फिल्म छोटे बैनर के तले बनी है, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों से इसे अच्छा रिव्यू मिल रहा है। कुछ ने तो चार स्टार तक दिए हैं।

यह भी पढ़ें: बोल्ड एक्ट्रेस के प्रचार का भी नहीं हुआ फायदा, भागलपुर से चुनाव हार बैठे पिता, पहचाना कौन?

First published on: Jun 05, 2024 08:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.