---विज्ञापन---

बेहद कम उम्र में मां बनीं बी-टाउन की ये हसीनाएं, एक ने तो 17 साल वर्ष की आयु में दे दिया था बच्चे को जन्म

Actresses Who Become Pregnant Before Age Of 18: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। बी-टाउन की ये हसीनाएं अक्सर अपने करियर को लेकर काफी सजग रहती हैं। अपनी सफलता की राह में वो किसी भी बाधा को आने नहीं देते हैं। मगर इंडस्ट्री में […]

actresses who become pregnant before age of 18
actresses who become pregnant before age of 18

Actresses Who Become Pregnant Before Age Of 18: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। बी-टाउन की ये हसीनाएं अक्सर अपने करियर को लेकर काफी सजग रहती हैं। अपनी सफलता की राह में वो किसी भी बाधा को आने नहीं देते हैं। मगर इंडस्ट्री में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं, जो बाली उम्र में ही मां बन गई। मगर इसके बाद भी उन्होंने अपने करियर पर ध्यान दिया। आइए जानते हैं बॉलीवुड की इन हसीनाओं के बारे में….

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम शामिल है एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया का। अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस कम उम्र में ही मां बन गई थीं। आपको बता दें कि अभिनेत्री ने महज 17 साल (Actresses Who Become Pregnant Before Age Of 18) की उम्र में ही ट्विंकल खन्ना को जन्म दिया था। इसके बाद भी उनका फिल्मी करियर काफी शानदार रहा।

मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee)

अभिनेत्री मौसमी चटर्जी का नाम भी इन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली मौसमी महज 18 साल की उम्र में ही मां बन गई थीं। इतना ही नहीं उन्होंने प्रेग्नेंसी (Actresses Who Become Pregnant Before Age Of 18) के दौरान रेप सीन भी शूट किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस फूट-फूटकर रोई थीं।

यह भी पढ़ें- मिर्जापुर 3 से लेकर ‘राणा नायडू’ तक देखें ये Movies, जानें कब और कहा होगी रिलीज

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia)

छोटे पर्दे की दमदार एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया का महज 19 साल की उम्र में मां बन गई थीं। उन्होंने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि उनकी शादी महज 16 वर्ष की आयु में ही हो गई थी। उर्वशी को कोमोलिका के किरदार से काफी फेम मिला था।

भाग्यश्री (Bhagyashree)

सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री भी 18 साल की उम्र में मां बन गई थीं। एक्ट्रेस अपनी अदाकारी और खूबसूरती से लोगों का दीवाना बना लेती हैं। भाग्यश्री का नाम बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है।

First published on: Jan 05, 2024 06:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.