---विज्ञापन---

1 मिनट के लिए 1 करोड़ लेती है एक्ट्रेस, प्रियंका या दीपिका नहीं है, नाम जान दंग रह जाएंगे

Skanda: The Attacker Actress: बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो ना सिर्फ फिल्मों बल्कि विज्ञापन फिल्मों में काम करने का भी करोड़ों रुपया चार्ज करती हैं। वहीं कुछ एक्ट्रेस कैमियो रोल के लिए भी लाखों रुपए चार्ज करती हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे हैं जो 1 मिनट के कैमियो रोल के लिए एक करोड़ रुपए लेती है। चलिए जानते हैं, कौन है ये एक्ट्रेस जिसका एक-एक मिनट कीमती है।

Skanda: The Attacker Actress
Skanda: The Attacker Actress

Skanda: The Attacker Actress: बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो एक फिल्म के करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो सिर्फ कुछ मिनटों के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे हैं जिसका एक-एक मिनट बहुत कीमती है। जी हां, ये एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ नहीं है, तो चलिए जानते हैं कौन है ये एक्ट्रेस जो 1 मिनट के लिए एक करोड़ रुपए चार्ज करती है।

कौन है ये एक्ट्रेस

यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि मिस दिवा, मिस यूनिवर्स इंडिया 2015 का खिताब जीत चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हैं। जी हां, आपको भी ये सुनकर हैरानी होगी लेकिन उर्वशी रौतेला ने एक फिल्म में 3 मिनट के एक गाने के लिए 3 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। इस फिल्म में उन्होंने कैमियो रोल किया था।

कौन सी है ये फिल्म

यह फिल्म बोयापति श्रीनु द्वारा निर्देशित और राम पोथिनेनी द्वारा अभिनीत, तेलुगु एक्शन ड्रामा ‘स्कंद: द अटैकर’ है, जो सितंबर 2023 में रिलीज हुई थी। 95 करोड़ रुपये में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया और ग्लोबली इसने सिर्फ 59 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस फिल्म में श्रीलीला, सई मांजरेकर, श्रीकांत, शरत लोहितस्वा, अजय पुरकर, बबलू पृथ्वीराज, दग्गुबाती राजा और प्रिंस सेसिल ने भी महत्वपूर्ण किरदार निभाए।

किया था इस गाने पर डांस

उर्वशी रौतेला ने ‘स्कंद: द अटैकर’ फिल्म में कल्ट मामा गाने में कैमियो किया, जिसे नेशनल अवार्ड विनर संगीतकार थमन एस ने कंपोज किया था, इस गाने को रघुराम ने लिखा था और हेमचंद्र और राम्या बेहरा ने गाया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी रौतेला ने इस गाने में अपने 3 मिनट के कैमियो के लिए 3 करोड़ रुपये लिए थे, जिससे इनकी फीस 1 करोड़ रुपये प्रति मिनट हो गई।

उर्वशी रौतेला का करियर

उर्वशी ने 2013 में बॉलीवुड फिल्मों से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। उन्होंने 2013 में सनी देओल की फिल्म ‘साहब सिंह द ग्रेट’ से फिल्मों में डेब्यू किया और इसके बाद उन्होंने भाग जॉनी, सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4 और पागलपंती जैसी कई फिल्मों में काम किया। उन्होंने कन्नड़, बंगाली, तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया।

उर्वशी रौतेला की हाल ही में फिल्म ‘जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। यह फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा है जिसका निर्देशन विनय शर्मा ने किया है। फिल्म में सिद्धार्थ बोडके, रश्मि देसाई, रवि किशन, विजय राज और पीयूष मिश्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ये भी पढ़ें: अपनी ही बीवी से की शादी, 16 साल बाद बनाया अपने रिश्ते को वैध, कौन है ये एक्टर?

First published on: Jun 24, 2024 10:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.