---विज्ञापन---

फिल्म के बदले बितानी होगी डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के साथ रात, कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस का शॉकिंग खुलासा

Sai Tamhankar Casting Couch: आमिर खान और कृति सेनन जैसे स्टार्स के साथ काम करने वाली मशहूर एक्ट्रेस ने अब अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उसे एक शख्स ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ रात बिताने की मांग की थी।

Sai Tamhankar Casting Couch: बॉलीवुड फिल्मों से लेकर टीवी सीरियल और वेब सीरीज में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस सई ताम्हणकर ने कास्टिंग काउच को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। हिंदी से लेकर मराठी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस सई ताम्हणकर को आप आमिर खान की फिल्म ‘गजनी’ और कृति सेनन की फिल्म ‘मिमी’ में देख चुके हैं। सई इंडस्ट्री में आज जिस मुकाम पर है, उसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है और इस दौरान उन्हें कई बुरे दौर से भी गुजरना पड़ा है।

कास्टिंग काउच पर शॉकिंग खुलासा

हाल ही में एक्ट्रेस सई ताम्हणकर ने एक इंटरव्यू के दौरान कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की है। एक्ट्रेस ने उस समय का जिक्र किया, जब वो इंडस्ट्री में नई थीं और काम की तलाश कर रही थीं। सई ने बताया कि उस दौरान एक अंजान शख्स ने उन्हें कॉल करके उनसे बेहद शॉकिंग डिमांड की थी।

काम के बदले बितानी होगी रात

सई ताम्हणकर ने इंटरव्यू में बोला, ‘मेरे पास तुम्हारे लिए एक फिल्म का ऑफर है, लेकिन इमसें एक शर्त है। तुमको निर्देशक और फिल्म निर्माता के साथ एक रात गुजारनी होगी। वैसे तो फिल्म के हीरो के साथ भी रात गुजारनी पड़ती है, लेकिन तुम हो तो मैं सिर्फ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर कर रहा हूं।’

एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

सई ताम्हणकर ने इस किस्से के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उस शख्स की बात सुनकर मैंने उसे पलटकर जवाब देते हुए कहा था, ‘तुम अपनी मां को क्यों नहीं भेज देते? मेरा जवाब सुनकर वो चुप हो गया और फिर मैंने उससे कहा कि मुझे दोबारा कॉल करने की जरुरत नही हैं।’ सई ने बताया कि कई बार गलत बातों के खिलाफ आपको बोलना पड़ना है और उसके बाद दोबारा उस आदमी ने मुझे कॉल नहीं किया।

यह भी पढ़ें: शादी के 9 दिन बाद हनीमून मनाती दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, पूल में पति की गोद में आईं नजर

First published on: Jul 02, 2024 08:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.