Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

Bridgerton 3 का इंटीमेट सीन देख अपने एडल्ट वीडियो बनाने लगे फैंस, डायरेक्टर को मिल रही टेप्स

Bridgerton 3 Casting Director Kelly Valentine Hendry: 'ब्रिजर्टन' वेब सीरीज का तीसरा सीजन और इसके दोनों पार्ट नेटफ्लिक्स पर पिछले महीने रिलीज हो चुके हैं, लेकिन दर्शकों में इसका क्रेज कम नहीं हो रहा है। यही कारण है कि इस वेब सीरीज की कास्टिंग डायरेक्टर को लगातार फैंस के इंटीमेट वीडियो मिल रहे हैं। जानें, क्या है पूरा मामला।

Bridgerton 3 Casting Director Kelly Valentine Hendry
Bridgerton 3 Casting Director Kelly Valentine Hendry

Bridgerton 3 Casting Director Kelly Valentine Hendry: नेटफ्लिक्स पर ‘ब्रिजर्टन 3’ वेब सीरीज दो भागों में प्रीमियर हुई है। ‘ब्रिजर्टन 3’ के सेकंड पार्ट में पेनेलोप फेदरिंगटन (निकोला कफलान) और कॉलिन (ल्यूक न्यूटन) का 6 मिनट का इंटीमेट सीन है, जिसने OTT पर तहलका मचा दिया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इतना लंबा सीन देख दर्शन दीवाने हो गए हैं, शायद यही कारण है कि ‘ब्रिजर्टन’ के कास्टिंग डायरेक्टर को फैंस के इंटीमेट वीडियो मिल रहे हैं। चलिए जानते हैं, क्या है माजरा।

कास्टिंग डायरेक्टर ने किया खुलासा

‘ब्रिजर्टन’ की कास्टिंग डायरेक्टर केली वैलेंटाइन हेंड्री ने खुलासा किया कि उनके पास कई एक्टर्स और फैंस के एक्सरेटेड इंटीमेट टेप्स आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि 2020 में यह शानदार रीजेंसी ड्रामा ‘ब्रिजर्टन’ शुरू हुआ था, जिसके अब तक तीन सीजन आ चुके हैं। इस वेब सीरीज में फोबे डायनेवर और रेगे-जीन पेज पर इंटीमेट सीन फिल्माया जा चुका है, जिन्होंने पहले सीजन में डेफने ‘ब्रिजर्टन’ और साइमन बैसेट की भूमिका निभाई थी, इससे इन दोनों को इंटरनेशनल लेवल पर खूब स्टारडम मिला। केली हेनरी ने कहा कि उन्हें फैंस के जो फोटो और वीडियो मिल रहे हैं वो या तो एडल्ट होते हैं या फिर वह पूरी तरह से न्यूड होते हैं।

पॉडकास्ट में किया खुलासा

केली हेनरी ने बताया कि उन्हें अपने इनबॉक्स में रोजाना ऐसे सैंकड़ों वीडियो मिलते हैं, जिनका कंटेंट काफी दमदार होता है। कई बार वह समझ नहीं पा रही कि वे उन्हें यह वीडियो डिलीट कर देने चाहिए या नहीं। उन्होंने ये भी बताया कि उनका इनबॉक्स 90% ‘ब्रिजर्टन’ फैन से भरा होता है, जो इस शो में बस किसी भी तरह से काम करना चाहते हैं। एक फैन तो उनके पीछे पड़ी है कि उन्हें इस नॉवेल के किरदार सोफी बेकेट की भूमिका निभाने का मौका दिया जाए। उन्होंने बताया कि उन्हें एक ऐसी वीडियो मिली है जिसमें कैंडिडेट ने पीरियड ड्रामा कॉस्ट्यूम पहनी हुआ है और वह इतना बड़ा है कि उसे मचान से लटकाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि मैं कई बार दुखी होती हूं, मुझे समझ नहीं आता कि क्या करूं। यह सारे इंटीमेट एडल्ट वीडियो ‘ब्रिजर्टन’ सीरीज के तीसरे सीजन के दूसरे पार्ट के रिलीज होने के बाद मिलने शुरू हुए हैं, जिसे पिछले महीने ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। इस तीसरे सीजन के पार्ट 2 में निकोला कफलान की पेनेलोप फेदरिंगटन और ल्यूक न्यूटन के कॉलिन ‘ब्रिजर्टन’ को एक चाइज लॉन्ग पर लेटे हुए दिखाया गया है जिसमें वह 6 मिनट तक इंटीमेट होते हैं।

ये भी पढ़ें: बेटी का प्यार नहीं हुआ बर्दाश्त, मशहूर एक्ट्रेस ने बेटी के प्रेमी पर लगाए यौन शोषण और किडनैपिंग के आरोप, पहचाना कौन?

First published on: Jul 04, 2024 09:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.