Wednesday, 24 July, 2024

---विज्ञापन---

Mirzapur Season 3: जब कालीन भैया के बेटे को बाऊ जी ने कहा-हमारा भी है..गुड्डू-गोलू को भाया मीम

Mirzapur Season 3: मिर्जापुर सीजन 3 कल यानी 5 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा। उससे पहले अली फजल और श्वेता त्रिपाठी ने वेब सीरीज को लेकर बनने वाले अपने पसंदीदा मीम्स को लेकर खुलासा किया है, जिनके उन्होंने भी मजे लिए हैं।

Mirzapur 3
Mirzapur 3

Mirzapur Season 3: फाइनली! 5 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर का तीसरा सीजन स्ट्रीम होने वाला है। मोस्ट पॉपुलर क्राइम-थ्रिलर सीरीज की लिस्ट में शुमार मिर्जापुर के अगले सीजन को देखने के लिए फैंस सुपर एक्साइटेंड हैं। मल्टी स्टार कास्ट से सजी वेब सीरीज का जोर-शोर से प्रमोशन भी किया जा रहा है और इस बीच गुड्डू भैया उर्फ अली फजल और गोलू यानी श्वेता त्रिपाठी ने तीसरे सीजन की रिलीज से पहले अपने फेवरेट मीम्स के बारे में बताया। जो उन्हें सबसे ज्यादा मजेदार और अच्छा लगता है।

मिर्जापुर के मीम्स हुए खूब वायरल

प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur Season 3) ने ना सिर्फ लोगों के दिलों में जगह बनाई। बल्कि इसके किरदारों को भी लोगों ने काफी पसंद किया है और किरदारों के डायलॉग और नाम तक लोगों के बीच जमकर पॉपुलर हुए हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर मिर्जापुर पर बनने वाले मीम्स भी बहुत वायरल होते रहते हैं। कालीन भैया हो या गुड्डू भैया या फिर मुन्ना भैया और बीना भाभी ही क्यों ना। इन सभी किरदारों को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स देखने को मिल जाते हैं और सीरीज 3 के ट्रेलर के बाद भी मीम्स का सिलसिला और बढ़ गया है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur Season 3: टीजर रिलीज होते ही चर्चा में 7 किरदार, आपको कौन सा पसंद?

अली-श्वेता के पसंदीदा मीम्स?

मिर्जापुर (Mirzapur Season 3) से दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर अली फजल और एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी इन दिनों अपनी सीरीज के प्रमोशन में लगे हुए हैं, ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान दोनों ने अपने फेवरेट मीम्स के बारे में खुलकर बात की। मिर्जापुर पर बने मीम्स में अपने फेवरेट बताते हुए दोनों स्टार्स ने कहा कि उन्हें बाऊजी के वॉयस ओवर वाले मीम्स क्रिकेट, रैली, डेली सोप से लेकर राजनीति तक में देखा जाता है और बहुत मजेदार मीम लगता है।

 

मिर्जापुर की स्टारकास्ट

गौरतलब है कि मिर्जापुर के दोनों सीजन सुपरहिट गए हैं और इसके तीसरे सीजन का भी लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा और विजय वर्मा जैसे स्टार्स नजर आए हैं। मगर अब मिर्जापुर 3 में दिव्येंदु शर्मा उर्फ मुन्ना भैया को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। अब सीरीज के रिलीज होते ही सामने आएगा कि क्या इस बार मुन्ना भैया की वापसी होती या नहीं। क्राइम-थ्रिलर सीरीज को मिहिर देसाई और गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़ें: ‘यौन संबंध हम पार्टनर्स से सीखते…’, मिर्जापुर में गोलू संग इंटीमेट सीन पर ऐसा क्यों बोले विजय वर्मा

First published on: Jul 04, 2024 08:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.