---विज्ञापन---

इन 5 वेब सीरीज में है इंटीमेट सींस की भरमार, बच्चों के सामने देखने की न करें गलती

Bold Web Series In OTT: ओटीटी का क्रेज लोगों के बीच बढ़ता ही जा रहा है। इस प्लेटफॉर्म पर हर प्रकार का कंटेंट देखने को मिल जाएगा, लेकिन बोल्ड सीरीज की तो भरमार सी हो गई है। लगभग हर सीरीज में बोल्डनेस देखने को मिल जाती है। लेकिन कुछ सीरीज तो ऐसी हैं जिनमें बोल्ड […]

Bold Web Series, Rasbhari, Hello Mini, Ashram, Made in Heaven, Four more shorts please

Bold Web Series In OTT: ओटीटी का क्रेज लोगों के बीच बढ़ता ही जा रहा है। इस प्लेटफॉर्म पर हर प्रकार का कंटेंट देखने को मिल जाएगा, लेकिन बोल्ड सीरीज की तो भरमार सी हो गई है। लगभग हर सीरीज में बोल्डनेस देखने को मिल जाती है। लेकिन कुछ सीरीज तो ऐसी हैं जिनमें बोल्ड कंटेंट भर भरकर परोसा गया है। ऐसे में अगर आप अपनी वाइफ और गर्लफ्रेंड के साथ ये वेब सीरीज देख रहे हैं तो याद से कमरे की कुंडी लगा लें। अगर ऐसा नहीं करते तो हो सकता है कि बच्चों या परिवार वालों के सामने आपको शर्म आ जाए। आज हम आपको उन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें इंटीमेट सींस की भरमार है।

यह भी पढ़ें: मिर्जापुर 3 से लेकर ‘राणा नायडू’ तक देखें ये Movies

‘रसभरी’

स्वरा भास्कर की वेब सीरीज ‘रसभरी’ (Rasbhari) में बोल्ड सींस की भरमार है। इसकी कहानी एक ऐसी स्कुल टीचर की है जो इंग्लिश पढ़ाती है, लेकिन उनकी बोल्डनेस स्टूडेंट्स को बेकाबू कर देती है।

आप अगर इसे देख रहे हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि बच्चों और परिवार के सामने न देखें।

‘मेड इन हैवन’

शोभिता धूलिपाला की ‘मेड इन हेवन’ (Made in Heaven) एक रोमांटिक ड्रामा है जिसमें रोमांस के नाम पर इंटीमेट सींस की भरमार देखी जा सकती है।

इस सीरीज को आप अपने लाइफ पार्टनर से साथ तो देख सकते हैं, लेकिन फैमिली के सामने देखने में झिझक होना लाजमी है।

‘फोर मोर शॉर्ट्स प्लीज’

‘फोर मोर शॉर्ट्स प्लीज’ (Four more shorts please) एक ऐसी वेब सीरीज है जिसमें इंटीमेट सींस की झड़ी लगी हुई है।

बोल्डनेस बेशुमार होने की वजह से आप इसे अपने बच्चों और फैमिली के सामने देखने की भूलकर भी गलती न करें। हां अगर पत्नी के साथ देख रहे हैं तो आप भी रोमांटिक हो ही जाएंगे।

‘हैलो मिनी’

बोल्ड वेब सीरीज की बात हो और ‘हैलो मिनी’ (Hello Mini) का नाम न आए ऐसा तो हो नहीं सकता।

अनुजा जोशी, प्रिया बनर्जी, मृणाल दत्त, अंशुल पांडे स्टारर इस सीरीज में इंटीमेट सींस की भरमार है।

‘आश्रम’

बॉबी देओल और त्रिधा चौधरी की ‘आश्रम’ (Ashram) भी बेहद बोल्ड सीरीज है। इसके नाम पर जाकर ये न समझ लेना की कोई भक्ति पूर्ण सीरीज है क्योंकि

इसमें बोल्डनेस इस कदर दिखाई गई है कि मियां बीबी को भी शर्म आ सकती है।

First published on: Jan 05, 2024 10:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.