Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

अपने पिता की हीरोइन पर दिल हार बैठे थे बॉबी देओल, एक्ट्रेस की फोटो रखते थे जेब में

Bobby Deol First Crush: बॉबी देओल बचपन में एक एक्ट्रेस के इतने दीवाने थे कि वे उसकी फोटो जेब में लेकर घूमते थे। दिलचस्प बात ये थी कि ये एक्ट्रेस उनके पिता धर्मेद्र की फिल्म की हीरोइन थी, लेकिन बॉबी देओल तो जैसे उन्हें अपना दिल ही दे बैठे थे। चलिए जानते हैं, कौन है ये एक्ट्रेस।

Bobby Deol First Crush
Bobby Deol First Crush

Bobby Deol First Crush: बॉलीवुड के कई ऐसे एक्टर्स हैं जिनका बचपन का प्यार उन्हें भुलाए नहीं भूलता। आज हम आपको बॉबी देओल के बचपन के एक ऐसे ही प्यार के बारे में बता रहे हैं, जो ना सिर्फ उनकी मासूमियत से भरा था बल्कि वह अपने प्यार की फोटो जेब में लिए घूमते थे। चलिए जानें, क्या है पूरा मामला।

चाइल्ड आर्टिस्ट से की एक्टिंग करियर की शुरुआत

बॉबी देओल ने अपने करियर की शुरुआत अपने पिता धर्मेंद्र की फिल्म ‘धर्मवीर’ में उनके बचपन का रोल निभाकर की थी। ये फिल्म 1977 में आई थी और बॉबी देओल ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इस फिल्म में अपने करियर की शुरुआत की। क्या आप जानते हैं, बॉबी देओल एक एक्ट्रेस को इतना पसंद करते थे कि उसकी फोटो अपनी जेब में लेकर घूमा करते थे।

कौन है ये एक्ट्रेस

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि उनके पिता धर्मेंद्र की फिल्म की हीरोइन थी। धर्मेंद्र ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि बेशक बॉबी देओल पर आज हजारों लड़कियां दीवानी हैं लेकिन वे खुद बचपन में एक एक्ट्रेस के लिए दीवाने हो गए थे और वो उसकी फोटो जेब में रखकर घूमा करते थे। धर्मेंद्र ने बताया कि जब फिल्म ‘गुड्डी’ शूट हुई थी तो उसका फोटो सेशन उनके घर पर ही हुआ था तो उस दौरान जया भादुड़ी भी घर पर आती थीं। मैंने एक बार बॉबी की जेब में यह फोटो देखी और उससे पूछा कि ये कौन है तो उसने कहा यह ‘जया भदारु’ है। तब धर्मेंद्र ने जया बच्चन को यह बात बताई थी कि उनका बेटा उन्हें ‘जया भदारु’ बुलाता है और उनकी फोटो जेब में लेकर घूमता है। इस बात से जया बच्चन बहुत खुश हुई थीं।

बताते चलें, धर्मेंद्र ने जया बच्चन के साथ फागुन, गुड्डी, चुपके चुपके और शोले जैसी कई फिल्मों में काम किया है। अब ये दोनों ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देंगे।

 

ये भी पढ़ें: 1 मिनट के लिए 1 करोड़ लेती है एक्ट्रेस, प्रियंका या दीपिका नहीं है, नाम जान दंग रह जाएंग

First published on: Jun 26, 2024 09:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.