---विज्ञापन---

Bigg Boss Ott 3: दूसरे का पति यूज कर लेती हूं मैं…, कृतिका हुईं ट्रोल- यूजर्स बोले- बेशर्म औरत…

Bigg Boss Ott 3 Kritika malik: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में अरमान मलिक और उनकी दोनों बीवियां चर्चा में बनी हुई हैं। बीती रात कृतिका ने खुद इस बात को कबूल कर लिया है कि वो दूसरे का पति यूज कर रही हैं, मगर अपने इस बयान के चलते वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल की जा रही हैं।

bigg boss Payal Malik Armaan And Kritika

Bigg Boss Ott 3 Kritika malik: जियो सिनेमा का मोस्ट कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ ने शुरू होते ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। बिग बॉस हाउस में जाने-माने यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों बीवियों के साथ पहुंचे है और ऐसे में यह तिगड़ी लोगों के निशाने पर बनी हुई है। इस बीच बीती रात शो में कृतिका ने कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसकी वजह से लोग उनकी बुरी तरह से आलोचना कर रहे हैं और उन्हें बेशर्म होने का इल्जाम लगाते हुए ट्रोल कर रहे हैं।

कृतिका ने कह दी ऐसी बात

दरअसल, ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के लेटेस्ट एपिसोड में कृतिका (Bigg Boss Ott 3 Kritika malik) ने पॉलोमी दास के सामने खुद दूसरे का पति यूज करने की बात एक्सेप्ट की है, अपने इस बयान को लेकर ही वो नेटिजन्स के निशाने पर आ गई हैं। बीती रात ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के एपिसोड में दिखाया गया कि कृतिका अपने अरमान का तौलिया यूज कर रही होती हैं, जिसे देख पॉलोमी बोलती है कि तुम लोग एक दूसरे का टॉवल इस्तेमाल कर लेते हो। तब अरमान कहता है कि कर लेते हैं, मियां-बीवी हैं क्यों नहीं कर लेगें, क्यों? इस बीच तपाक से कृतिका बोल पड़ती है, ‘यार जब दूसरे का पति इस्तेमाल कर लेती हूं तो ये तो फिर भी तौलिया है।’

यूजर कर रहे ट्रोल

कृतिका (Bigg Boss Ott 3 Kritika malik) की बात को सुनकर पॉलोमी तेज-तेज हंसने लगती है, तो कृतिका आगे कहती है, ‘खुद की बेइज्जती खुद ही करुंगी। कोई और बोले तो मुंह तोड़ दूंगी मैं।’ अपनी दोस्त के पति से शादी करने पर कृतिका अक्सर ही ट्रोल होती हैं, लेकिन अपने मुंह से खुद इस बात को कबूल करने पर लोग उनको जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘कृतिका बेशर्म सच बोल ही दिया।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘क्या उसने सच में ऐसा कहा? मुझे शक है, अगर उन्होंने ऐसा कहा है तो यह बहुत घटिया बयान है।’ एक अन्य यूजर ने बोला, ‘इससे घटिया बयान नहीं हो सकता है।’

तिगड़ी की एंट्री पर उठे सवाल

बता दें कि अरमान मलिक के ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में अपनी दोनों बीवियों पायल और कृतिका (Bigg Boss Ott 3 Kritika malik) के साथ एंट्री लेने पर लोग विरोध कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ही नहीं बल्कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स भी इस तिगड़ी के आने से खुश नहीं है और वो इनकी एंट्री को लेकर बिग बॉस के मेकर्स पर सवाल भी खड़े कर चुके हैं। देवोलिना भट्टाचार्जी और करण कुंद्रा जैसे स्टार्स तो ट्वीट कर अरमान और उनकी बीवियों की एंट्री पर विरोध जता चुके हैं।

यह भी पढ़ें:Bigg Boss Ott 3 से बेघर होते ही नीरज गोयत ने खुली मेकर्स की पोल, बोले- 3 दिन में ही जीत गया मैं

 

First published on: Jun 29, 2024 12:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.