Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss Ott 3 से बेघर होते ही नीरज गोयत ने खुली मेकर्स की पोल, बोले- 3 दिन में ही जीत गया मैं

Bigg Boss Ott 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का फर्स्ट एलिमिनेशन हो गया है और बॉक्सर नीरज गोयत घर से बेघर हो गए है। बिग बॉस हाउस से आउट होते ही नीरज ने अपने एक वीडियो में मेकर्स की पोल खोलकर रख दी है।

Bigg Boss OTT 3 Neeraj Goyat

Bigg Boss Ott 3: ओटीटी की दुनिया का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है और इस सीजन को भी बाकी दो सीजन की तरह लोग जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के घर में कुल 16 लोगों की एंट्री हुई थी, जिसमें से एक कंटेस्टेंट घर से बेघर हो गया है। मिड वीक में ही बॉक्सर नीरज गोयत (Neeraj Goyat) एलिमिनेट हो गए हैं और यह काफी शॉकिंग है। ऐसे में अब घर से बेघर होने के बाद नीरज गोयत ने बिग बॉस के मेकर्स की पोल खोलकर रख दी है।

मिड वीक में बेघर हुए नीरज

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3  (Bigg Boss Ott 3) का फर्स्ट एलिमिनेशन हो चुका है और वीक से पहले ही बॉक्सर नीरज गोयत शो से बेघर हो गए हैं। बाहर होने के बाद नीरज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें मेकर्स पर अपना गुस्सा जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं। एक्स अकाउंट पर एक यूजर ने नीरज गोयत का वायरल क्लिप पोस्ट किया है। नीरज गोयत को घर से निकाले जाने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस बिग बॉस को ट्रोल भी कर रहे हैं, क्योंकि नीरज का गेम काफी अच्छा लग रहा था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: शॉकिंग एविक्शन! वीकेंड के वार से पहले जानें कौन होगा बेघर?

प्यार और सच्चाई की ताकत

इस वीडियो  में नीरज गोयत अपने इतनी जल्दी आउट होने को लेकर खुलकर बात करते दिख रहे हैं, उन्होंने मेकर्स पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा, ‘बिग बॉस ओटीटी 3 से मैं बाहर हो चुका हूं, जैसे मैं अपने घरवालों और दोस्तों के साथ जैसे मैं अपने घर पर रहता था। वैसे ही मैं इस बिग बॉस के घर में भी रहा हूं। सबके साथ हंसकर बोलकर रहना, अपने आसपास के माहौल को खुशनुमा करना किसी भी परेशानी को लड़कर नहीं बल्कि उसका हल प्यार से करना। दोस्तों प्यार में बहुत ताकत होती है, मेरा मोटिव यही था कि बिग बॉस ओटीटी 3 जैसे बड़ा शो लड़कर, गाली गलौच करके नहीं बल्कि प्यार और सच्चाई से जीता जा सकता है।’

नीरज ने खोली मेकर्स की पोल

नीरज गोयत ने आगे कहा, ‘मुझे बिग बॉस के प्यारे घर में मुझे जितने भी दोस्त मिले, उनमें मैंने सबके लिए सही चीज के लिए आवाज उठाई। मुझे कुछ और वक्त मिलता बिग बॉस के घर में तो भी मैं इसी बात पर अड़ा रहता और आप सबको दिखाता कि प्यार और सच्चाई में कितनी ताकत होती है। मगर मुझे तो घर से बाहर निकाल दिया गया और रीजन ये दिया है कि मुझे ऑडियन की वजह से बाहर निकाला जा रहा है। बल्कि बाहर तो मुझे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और जो लोग मुझे चार दिन पहले मिले थे, वो फूट-फूटकर रो रहे थे। जिंदगी में उतार चढ़ाव चलते ही रहते हैं,बस आप लोग सपोर्ट बनाकर रखो।’

यह भी पढ़ें: Bigg Boss Ott 3: शिवानी कुमारी निकली झूठी, अरमान के साथ वायरल तस्वीर से खुली पोल

 

First published on: Jun 27, 2024 03:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.