---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 के विनर के नाम का हुआ खुलासा? घरवाले ने ही रिवील किया विजेता

Bigg Boss OTT 3 Winner Name Reveal: बिग बॉस ओटीटी 3 अब और भी ज्यादा मजेदार होता जा रहा है, घर में घरवाले एक दूसरे के मुखोटे नजर आ रहे हैं, ऐसे में अरमान ने भी घर के अंदर एक कंटेस्टेंट को विनर घोषित कर दिया है...

Bigg Boss OTT 3
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 Winner Name Reveal: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) के घर में ट्विस्ट एंड टर्न आने शुरू हो गए हैं। हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है जो बड़ा शॉकिंग तो होता है लेकिन लोगों का मनोरंजन भी करता है। अब बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर के नाम का खुलासा भी हो गया है। लगा ना झटका, लेकिन ये हम नहीं कह रहे बल्कि शो के कंटेस्टेंट अरमान मलिक ने कहा है। बीते दिन शो में घरवालों को लेकर कई खुलासे हुए हैं, जिनमें से एक ये भी था। हालांकि अरमान की पहली पत्नी पायल (Payal Malik) घर से बाहर हो चुकी हैं लेकिन वो अपना गेम अच्छे से खेल रहे हैं। आइए जानते हैं कि अरमान ने किसे विनर घोषित किया है…

कौन होगा बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर

बीते दिन के शो में फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने विनर का ऐलान करते हुए कहा कि रणवीर शौरी ही शो के विनर होंगे। दरअसल अरमान,रणवीर शौरी (Ranveer Shourya) और नैजी साथ में बैठकर घरवालों के बारे में बात कर रहे थे। शौरी ने कहा कि आज के लोगों को जैसे लव है शिवानी है इन लोगों को काम के लिए पापड़ नहीं बेले। इन्होंने टैक्नौलोजी का लाभ लिया है। अरमान बोलता है कि नई तकनीक के साथ चलना चाहिए वरना आप पिछड़ जाएंगे जिस पर नैजी और रणवीर ने भी हामी भरी। वहीं अरमान ने ये भी कह दिया कि इस शो के के विनर तो रणवीर शौरी ही हैं। वो बोले मैं इस घर में अभी से ही रणवीर भाई को विनर मानता हूं, इसपर पौलोमी ने भी हामी भरी।

शिवानी ने भी बताया शादी के रिश्ते वाला किस्सा

जहां अरमान ने विनर के नाम का ऐलान किया। वहीं शिवानी ने भी बताया वो किस्सा जो उनकी लाइफ में सबसे अलग था। उन्होंने बताया कि एक बार एक लड़का उनके घर रिश्ता लेकर आया। पहले दिन वो सूट लाया और चॉकलेट लाया जो उन्होंने ले ही। फिर वो जूलरी ले आया और उनकी मां से पूछता है कि आपने शिवानी के लिए लड़का देख लिया। इसपर मां ने झूठ में ही हां बोल दिया। जैसे ही उसने शादी का प्रपोजल दिया तो शिवानी ने भी उस लड़के को जमकर लताड़ा।

अरमान ने सना सुल्तान की करी तारीफ

अरमान मलिक ने सना सुल्तान की भी तारीफ करते हुए कहा कि वो पहले उसे अच्छे से नहीं जानते थे। ऐसे में वो उसे पसंद नहीं करते थे। लेकिन फिर 10 दिनों में अरमान ने सना को नोटिस किया और उन्हें लगा कि सना अच्छी लड़की है।

सना को भी ये अच्छा लगा और उसने बाकी घरवालों को इस बारे में बता अपनी खुशी जाहिर की।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से आउट होते ही बदले पायल मलिक के तेवर

First published on: Jul 02, 2024 08:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.