Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 से आउट होते ही बदले पायल मलिक के तेवर, नए वीडियो में खोले कई राज

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 से अरमान मलिक की पहली वाइफ पायल आउट हो गई हैं और उनके बेघर होने के बाद अब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने अरमान और कृतिका संग अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया है।

PAYAL MALIK

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 से फेमस यूट्यूबर पायल मलिक आउट हो गई हैं। जी हां, अनिल कपूर के शो से पायल मलिक का सफर खत्म हो गया है। अब तक शो से दो लोग एलिमिनेट हो चुके हैं और अब 16 में से 14 कंटेस्टेंट बच गए हैं। शो में पायल के साथ उनके पति अरमान मलिक और कृतिका मलिक ने एंट्री ली थी। पायल के बाहर होने के बाद अब शो में सिर्फ अरमान और उनकी दूसरी वाइफ कृतिका बच गए हैं और शो जीतने के लिए दोनों पूरी कोशिश कर रहे हैं। शो के अंदर इन तीनों की तिगड़ी लोगों के बीच पॉपुलर हो रही छी और लोग इसकी काफी चर्चा भी कर रहे थे। ऐसे में घर से बाहर होते ही अब पायल मलिक का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

बेघर होने पर छलका पायल का दर्द

पायल मलिक के फेसबुक पेज पर उनका नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो शो से आउट होने के बारे में बात कर रही हैं। नीले सूट और दुप्पटा पहने हुए पायल बोलती हैं कि दुख है कि मुझे बिग बॉस ओटीटी से निकाला गया है और मुझे ऐसा बताया गया था कि मेरे लिए वोट कम आए थे, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता है।

अरमान संग रिश्ते का बताया सच

इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि मैं यहां ये गलतफहमी दूर करना चाहती हूं और बताना चाहती हूं कि मेरा, कृतिका और अरमान जी का प्यार अटूट है और ये आप लोगों को जानना पड़ेगा कि हम तीनों के बीच प्यार बहुत ज्यादा है और वो हमेशा ही ऐसे ही रहेगा। हमेशा हमारे बीच प्यार ऐसे ही रहेगा।

रोने की बताई असली वजह

पायल मलिक ने कहा कि हमारे बारे में बहुत गलत दिखाया जा रहा है और स्टेज पर अनिल कपूर के सामने मैं उस समय वो याद करके रोई थी, जब मैं अरमान जी को छोड़कर गई थी। मैंने उन्हें छोड़कर बहुत बड़ी गलती की थी। वो समय हमारे के लिए बहुत मुश्किल था और उसे सोचकर हमें रोना आता है।

बिग बॉस के घर का माहौल

पायल मलिक अब आउट हो चुकी हैं और उन्होंने अपने वीडियो में बिग बॉस हाउस के अपने एक्सपीरियंस को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि उन्हें घर का माहौल थोड़ा अजीब लगा। जहां कुछ लोग दिल के अच्छे हैं और तो कुछ लोगों का बर्ताव घर के अंदर काफी अजीब है। हालांकि वो मीडिया इंटरव्यू के बाद इसके बारे में खुलकर अपने चैनल पर फैंस से बात करेंगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से बाहर होते ही पायल ने खोली घरवालों की पोल, बोली – मुझे पता क्यों हुई out

First published on: Jul 01, 2024 07:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.