---विज्ञापन---

‘Bigg Boss OTT 3’ का विनर कौन? दीपक के मुंह से नाम सुनते ही अरमान बोले- मुझे फांसी लगानी है…

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस को यूं ही विवादित शो नहीं कहा जाता, इसमें हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा होता है जो सोशल मीडिया पर छा जाता है, अब बीते शो में ही देख लीजिए कि दीपक के कुछ कहने पर अरमान फांसी लगाने को तैयार हो जाता है। आइए जानते हैं डिटेल से की क्या है माजरा

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) का घर हो और ड्रामेबाजी ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। बीते दिन के शो में भी खूब मजाक मस्ती हुई थी। जहां पहले चंद्रिका दीक्षित ने अपने बिग बॉस के घर में आने से पहले अपने पति की रखी हुई शर्त का जिक्र किया। वहीं अरमान मलिक, रणवीर शौरी और दीपक चौरसिया भी गॉसिप करते नजर आए। इसी दौरान दीपक ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुन अरमान आपे से बाहर हो गए और बोलें मुझे फांसी लगानी है। हालांकि आपस में मजाक चल रहा था। चलिए आपको भी बताते हैं कि आखिर दीपक ने ऐसा क्या ही बोल दिया जो अरमान का दिल टूट गया।

दीपक ने किया विनर का ऐलान

दीपक चौरसिया बिग बॉस के घर में अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर विवादों में रहते हैं। हालांकि उनकी पर्सनल लाइफ भी कॉन्ट्रोवर्सी से भरी हुई है। बीते दिन के शो में अरमान और रणवीर के साथ मजाक मस्ती कर रहे थे। तभी अरमान ने खाने को लेकर कुछ कहा तो दीपक भी बीच में कूदे और बोले यहां पर भी डेढ़ सयाणो की कमी नहीं है। अरमान ने मुनीषा को लेकर कहा कि वो सबका फ्यूचर चेक करती है। इस पर तंज कसते हुए दीपक बोले उसे खुद को तो अपना फ्यूचर पता नहीं है। साथ ही वो ये भी कहते हैं कि उसके दिमाग में है कि वो ही बिग बॉस का विनर बनेगी।

अरमान ने फांसी लगाने के लिए मांगी रस्सी

जैसे ही अरमान ने दीपक के मुंह से ये बात सुनी की मुनीषा विनर बनेगी तो वो आउट ऑफ कंट्रोल हो गए और बोले कि एक बार ना रस्सी मंगवाओ मेरे लिए एक मैं फांसी लगाना चाहता हूं यहां। हालांकि ये सिर्फ मजाक ही था लेकिन जो भी था मजेदार था।

बिग बॉस के घर में हुआ नॉमिनेशन टास्क

नॉमिनेशन के नाम से ही घर में टेंशन का माहौल बन जाता है। बीते दिन जादुई गुफा का टास्क हुआ। लेकिन एक ट्विस्ट भी आया  जिसमें बाहर वाले को ये पावर दी गई की वो अपने हिसाब से कंटेस्टेंट को उतनी ही लालटेन देगा जितनी वो चाहे।

जानकारी के लिए बता दें कि जितनी लालटेन जलेंगी उस कंटेस्टेंट को उतने की लोगों को नॉमिनेट करने की पावर होगी। ऐसे में सभी घरवालों के नॉमिनेशन करने के बाद कुल 8 लोग नॉमिनेट हो गए।

यह भी पढ़ें: बिस्तर लड़की संग ही शेयर करना, ‘वड़ा पाव गर्ल’ सना के सामने गिनाई पति की शर्त

First published on: Jul 05, 2024 10:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.