Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3: कौन हैं अदनान शेख? जिसने शो में ली पहली Wild Card Entry

Bigg Boss OTT 3 Wild Card Entry: बिग बॉस ओटीटी 3 में अब चर्चा है तो वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट की। सभी को इंतजार है उस खिलाड़ी का जो जल्द बिग बॉस के घर में बवाल मचाने के लिए आने वाला है, आइए जानते हैं उसके बारे में कुछ...

Adnan Sheikh
इमेज क्रेडिट: गूगल

Bigg Boss OTT 3 Wild Card Entry: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) लोगों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। वहीं घरवाले भी अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहे हैं कि आगे बढ़ सकें। हालांकि इस बार का एविक्शन बाहरवाले की वजह से रुक गया है, लेकिन अब आने वाले वीकेंड का वार में एक का बाहर होना तय है। ऐसे में हर एविक्शन के साथ लगातार कंटेस्टेंट की संख्या कम होती जा रही है। लेकिन वहीं वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। इस लिस्ट में राखी सावंत से लेकर जोगिंदर यादव तक के नाम शामिल हैं।

लेकिन इसी बीच खबर आई है कि पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट का नाम अदनान शेख (Adnan Sheikh) है। अब सवाल ये है कि आखिर कौन हैं अदनान और क्या करते हैं जो बिग बॉस के घर में उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री क्यों हो रही है। आइए इन सभी सवालों के जवाब हम भी जान लेते हैं…

कौन है अदनान शेख?

अदनान शेख फेमस यूट्यूबर हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं। जिन लोगों ने उनकी वीडियो देखी होंगी वो उन्हें देखते ही समझ जाएंगे और जो नहीं जानते तो वो ये जान लें कि अदनान एमटीवी के शो ‘एस ऑफ स्पेस’ में भी नजर आ चुके हैं। वो एक पॉपुलर कॉन्टेंट क्रिएटर हैं जो यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसके अलावा उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो वो 5 लाख 68 हजार फॉलोअर्स हैं। पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें फॉलो करने वालों की लिस्ट में अरमान मलिक और विशाल पांडे जैसे यूट्यूबर भी उन्हें फॉलो करते हैं।

होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार, अदनान शेख के नाम पर फर्स्ट वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की मुहर लग गई है। ऐसे में सभी को इस कंटेस्टेंट के घर में आने का इंतजार है क्योंकि ऐसा लग रहा है कि शायद इनके आने से अरमान की अकड़ कुछ कम हो जाए। हालांकि इस बात की कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी बिग बॉस के मेकर्स ने नहीं की है। ऐसे में सच क्या है वो तो वक्त आने पर ही पता चलेगा।

इस वीक कौन हुए नॉमिनेट

बीती रात बिग बॉस के घर में बड़े ही अलग अंदाज में नॉमिनेशन टास्क हुआ जिसमें हर कंटेस्टेंट को उन दो लोगों के गले गेट आउट का मैडेल डालना था जिसे वो घर से बाहर करना चाहते हैं। टास्क कंप्लीट होने के बाद जो कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए उनके नाम हैं।

लवकेश कटारिया, विशाल पांडे, शिवानी कुमारी, चंद्रिका दीक्षित और हमेशा की तरह अरमान मलिक। अब देखना होगा की इस बार एविक्शन की गाज किसके ऊपर गिरेगी।

यह भी पढ़ें: बिस्तर से बाथरूम तक, यूट्यूबर ने कंटेस्टेंट संग पूरे किए रोमांस के ‘अरमान’

First published on: Jul 11, 2024 07:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.