---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3: नॉमिनेशन में किसने किसको बचाया… निभाई दोस्ती, कौन होंगे नॉमिनेट जानें नाम

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में ट्विस्ट एंड टर्न ने यूजर्स को काफी एंटरटेन तो किया ही है, वहीं हैरान भी किया है। पहले लव ने विशाल का साथ नहीं दिया तो बाद में दोस्ती निभाता नजर आ रहा है, वहीं इस बार मिडवीक में किसका हुआ नॉमिनेशन ये भी जान लीजिए...

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) के घर में इन दिनों घमासान मचा हुआ है। दरअसल बीते दिन वीकेंड का वार में अरमान मलिक (Armaan Malik) ने विशाल पांडे (Vishal Pandey) को सबके सामने थप्पड़ मार दिया। ऐसा करने पर जहां कुछ लोगों ने अरमान का सपोर्ट किया तो वहीं कुछ लोगों ने विरोध किया है। वहीं अब घरवालों ने अपने दोस्तों को बचाने के लिए उसका नाम लिख लेटर बॉक्स में डाला। इसके अलावा ये भी जान लेते हैं कि इस बार मिड वीक नॉमिनेशन में किस-किस पर गिरेगी गाज। आइए जानते हैं सभी के नाम वो भी बिना देर किए।

लेटर के जरिए किसने किसे किया सेव

बिग बॉस का घर हो और टास्क ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। जहां बीती रात घर में इतना बवाल मचा और दोस्त ने ही दोस्त का साथ नहीं दिया। जी हां हम बात कर रहे हैं लव कटारिया और विशाल पांडे की। वहीं अब घरवालों ने लेटर बॉक्स में उस घरवाले का नाम लिख कर लेटर डाला जिसे वो सेव करना चाहते हैं। #BiggBoss_Tak की रिपोर्ट के अनुसार जिनके नाम सामने आए हैं वो नीचे दे रहे हैं…

1. Lovekesh write a letter for Vishal to save him

2. Vishal write a letter for Lovekesh

3. Naezy – Sana Sultan & Sana Makbul ne letter likha

4. Shivani ke liye Luv

5. Sana Makbul ke liye Vishal, Shivani & Chandrika

6. Sana Sultan – Naezy, Sai & Kritika

7. Deepak – Ranvir

8. Sai Ketan – Naezy, Sana Sultan, Ranvir

9. Kritika – Armaan & Chandrika

10. Chandrika – Deepak, Shivani, Sana Makbul

लव ने निभाई दोस्ती या किया अपना बचाव

जहां पहले लव की वजह से ही कहीं ना कहीं विशाल फंस गया और उसे थप्पड़ भी पड़ गया। वहीं अब लव ने ही लेटर लिख विशाल का नाम सेव किया है। ऐसे में कहीं ना कहीं ये अटकलें लगाई जा रही हैं की क्या सच में विशाल को लव ने दोस्ती की खातिर सेव किया है या फिर अपने आपको कवर करने के लिए ये दिखावा किया है।

कौन होंने इस हफ्ते नॉमिनेट

अब उन कंटेस्टेंट की बात कर लेते हैं जो इस वीक नॉमिनेशन की लिस्ट में आ सकते हैं। हालांकि बीते वीक भी 8 घरवाले नॉमिनेट हुए थे, द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार, इस वीक भी 5 लोगों का नाम नॉमिनेशन नाम सामने आया है। इस लिस्ट में दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasia), लवकेश कटारिया (Loveskesh Kataria), विशाल पांडे (Vishal Pandey), शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) और अरमान मलिक (Armaan Malik) के नाम शामिल हैं।

अरमान का नाम तो पहले से ही सजा के तौर पर नॉमिनेशन लिस्ट में है। अब चार लोगों के नाम भी सामने आए हैं। ऐसे में मिड वीक में क्या कोई घर से बेघर होता है ये तो बाद में ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में होगा खून-खराबा… अरमान को अभी घर से निकालो

First published on: Jul 08, 2024 09:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.