Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

Vishal Pandey के बेघर होने पर भड़के राजीव अदातिया, ‘बिग बॉस’ पर उठाया सवाल

Rajiv Adatia On Vishal Pandey Eviction: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 से विशाल पांडे के बेघर होने पर राजीव अदातिया ने बिग बॉस पर अपनी भड़ास निकाली है और अरमान मलिक को शो में रखने पर भी तंज कसा है। सोशल मीडिया पर राजीव का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

Bigg Boss OTT 3
Bigg Boss OTT 3

Rajiv Adatia On Vishal Pandey Eviction: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के ग्रैंड फिनाले का दिन अब नजदीक आ रहा है और शो में कंस्टेट्स के बीच मुकाबला उतना ही कड़ा होता जा रहा है। जियो सिनेमा का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के विनर की ट्रॉफी किसे मिलती है, यह देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिलहाल, ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को उसके टॉप 7 कंटेस्टेंट मिल गए हैं, इस वीकेंड के वॉर शो से शिवानी कुमारी और विशाल पांडे आउट हो गए हैं। मगर विशाल पांडे का अचानक बेघर होना लोगों के लिए काफी शॉकिंग है और इसे लेकर ‘बिग बॉस 15’ के एक्स कंटेस्टेंट राजीव अदातिया ने बिग बॉस पर अपनी भड़ास निकाली है।

विशाल पांडे हुए एविक्ट

विशाल पांडे (Vishal Pandey Eviction) को पहले दिन से ही ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में लोगों काफी पसंद कर रहे थे और उनके गेम को भी काफी सपोर्ट मिल रहा था। मगर इस वीकेंड के वार शिवानी कुमारी के साथ विशाल पांडे का एविक्ट होना लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। सोशल मीडिया पर भी लोग इसे लेकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं और ना सिर्फ फैंस बल्कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट भी इस फैसले से नाराज हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: फिनाले से 5 दिन पहले विनर का नाम लीक, इस कंटेस्टेंट के नाम होगी ट्रॉफी!

राजीव अदातिया ने शो पर निकाली भड़ास

‘बिग बॉस 15’ के एक्स कंटेस्टेंट राजीव अदातिया ने विशाल पांडे को (Rajiv Adatia On Vishal Pandey Eviction) शो से बाहर होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। राजीव ने ट्वीट कर लिखा, ‘अरमान घर पर है और विशाल आउट हो चुका है, यह इस साल का सबसे बड़ा मजाक है! बिग बॉस आपने अपनी विश्वसनीयता खो दी है! जिसने किसी को मारा उसे बेदखल नहीं किया गया! विशाल आप टॉप 3 के हकदार थे!’

अरमान ने विशाल का थप्पड़कांड

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Rajiv Adatia On Vishal Pandey Eviction) में अरमान मलिक ने विशाल पांडे पर थप्पड़ मारा था और उसके बाद उन्हें मेकर्स ने पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया था। अरमान मलिक को घर से हाथ उठाने पर भी बेघर नहीं करने पर दर्शकों ने बिग बॉस पर पक्षपात करने का इल्जाम लगाया था। विशाल और अरमान के थप्पड़कांड के चर्चे खूब हुए थे और उस समय हर किसी को उम्मीद थी कि मेकर्स अरमान को शो से बाहर कर देंगे। मगर ऐसा नहीं हुआ तो लोग काफी भड़क गए थे।

यह भी पढ़ें: आधी उम्र की हसीनाओं संग एक्टर्स ने फरमाया इश्क, बोल्ड सीन देख शर्म से हो जाएंगे पानी-पानी

First published on: Jul 28, 2024 12:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.