---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 में इस विवादित टिकटॉकर का नाम कंफर्म! इस बार Salman Khan के शो में मचेगा बवाल

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 का सभी को बेसब्री से इंतजार है, शो की रिलीज डेट तो सामने आ गई है, लेकिन अभी ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। अब एक नए कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है...

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) को लेकर लोगों में बज बना हुआ है। खबर है कि शो 15 मई से शुरू होने वाला है। हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियस इंफॉर्मेंशन नहीं आई है। वहीं अब कंटेस्टेंट के नाम भी रिवील होने लगे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Team 07 के मेंबर और सोशल मीडिया सेंसन अदनान शेख भी इस बार शो का हिस्सा बनने वाले हैं। अगर ऐसा होता है तो ये तो कंफर्म है कि इस बार सलमान के घर में बवाल मचने वाला है। आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों बोल रहे हैं, साथ ही ये भी कि आखिर कौन हैं अदनान शेख? चलिए हम आपको बता ही देते हैं इस नए कंटेस्टेंट के बारे में।

कौन हैं अदनान शेख

‘बिग बॉस’ रियलिटी शो के लिए ये कहा जाता है कि इस शो में जो भी कंटेस्टेंट आते हैं, वो विवादों से कहीं न कहीं कनेक्टिंग होते हैं। कहीं न कहीं ऐसा सही भी लगता है। अब इस बार एक और विवादित कंटेस्टेंट जिसका नाम अदनान शेख (Adnaan Shaikh) है भी शो का हिस्सा बनने वाला है।

बता दें कि अदनान फेमस टिकटॉकर Team 07 के के मेंबर हैं, उनकी पूरी टीम में उनके चार और दोस्त शामिल हैं। इस लिस्ट में मिस्टर फैजू यानी फैजल शेख का नाम भी आता है जिसने Team 07 से मिस्टर फैजू के नाम से फेमस हो गए।

विवादों के हैं सरताज

अदनान सोशल मीडिया सेंसन हैं, अक्सर किसी न किसी वजह से वो चर्चा में रहते हैं। हैंडसम हंक अदनान की तबरेज अंसारी लिंचिंग पर वीडियो विवादों में आ गई थी। मामला इतना आगे बढ़ गया कि इनके अकाउंट को ब्लॉक कर दिया गया। जब उनका विवाद बंद हुआ तो इंडिया में टिकटॉक बैन हो गया। ऐसे में कहीं न कहीं उनकी पॉपुलरिटी पर थोड़ा असर पड़ा। लेकिन उन्होंने एक नया रास्ता निकाला वो इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वीडियो बनाने लगे। उनके विडियो इतने फेमस हो गए कि वो सोशल मीडिया स्टार बन गए।

बिग बॉस के घर में मचेगा तहलका?

अब आपको इस बात का अंदाजा तो लग ही गया होगा कि अदनान का विवादों से गहरा नाता है। अब अगर ऐसा सोशल मीडिया स्टार बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बन जाता है तो घर में तहलका मचना तो लाजमी है। कभी पैसों की तंगी के चलते सड़क पर केले बेचने को मजबूर हुआ ये शख्स जल्द ही स्टार बनने वाला है। सभी के लिए सलमान खान का ये शो इस बार खास होने वाला है।

यह भी पढ़ें: इस अभिनेत्री को कभी नहीं मिला पत्नी का दर्जा

First published on: Apr 20, 2024 10:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.