---विज्ञापन---

बिग बॉस के घर में होगा खून-खराबा… अरमान को अभी घर से निकालो; राखी सावंत ने बिग बॉस से लगाई गुहार

Bigg Boss OTT 3 Thappad kand: बिग बॉस के घर में हुए विशाल पांडे और अरमान मलिक थप्पड़ कांड ने तहलका मचा दिया है। अब विशाल के सपोर्ट में राखी सावंत भी आ गई हैं जिन्होंने अरमान मलिक को खूब खरी खोटी सुनाई...

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 Thappad kand: बीती रात ‘बिग बॉस’ हाउस में कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया है। जी हां हम बात कर रहे हैं विशाल पांडे अरमान मलिक (Armaan Malik) थप्पड़ कांड की। दरअसल विशाल पांडे (Vishal Pandey) ने कृतिका मलिक (Kritika Malik) के बारे में कुछ ऐसा कहा कि जिससे अरमान गुस्से से लाल हो गया और अपना आपा खोते हुए उसे थप्पड़ मार दिया। इस घटना के बाद से जहां आम जनता सकते में आ गई वहीं विशाल के पेरेंट्स का भी रो-रोकर बुरा हाल है। अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी विशाल के सपोर्ट में आ गई हैं और उनके लिए लड़ते हुए अरमान को खूब खरी खोटी सुनाई। आइए जानते हैं कि ड्रामा क्वीन ने ऐसा क्या कहा।

विशाल के साथ हुआ गलत

राखी सावंत ने विशाल पांडे का सपोर्ट करते हुए कहा कि बिग बॉस के घर में जो हुआ है ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। अरमान ने विशाल को इतनी जोर से थप्पड़ मारा ये सही नहीं था। जो हुआ बिग बॉस के रूल के बाहर हुआ है। विशाल ने ऐसा कुछ नहीं कहा जिसके लिए उसके साथ ऐसा बर्ताव किया गया।

अरमान को घर से निकालो

राखी ने गुस्से में कहा कि बिग बॉस इतना होने के बाद भी किस चीज का वेट कर रहे हैं। उसे अभी के अभी घर से बाहर निकालना चाहिए। अगर बिग बॉस हाउस में ये सब होना अलाउड ही नहीं होना चाहिए। अगर ऐसा हुआ तो आगे सो कोई भी बिग बॉस के घर में नहीं आएगा। फिर सिर्फ हाथापाई होगी मारा मारी होगी खून खराबा होगा। ऐसे में यही सही है कि उसे घर से बाहर निकालना चाहिए।

अरमान को कहा नल्ला

राखी के गुस्से की तो इंतहा ही हो गई जब उसने अरमान मलिक को नल्ला, भिखारी तक कह डाला। वो बोलीं कि अरमान अपने आपको समझता क्या है। एक तो समाज को कलंकित किया एक बीवी के होते उसी की दोस्त से शादी कर ली। दो-दो बीवियां रखता है। राखी ने कृतिका पर निशाना साधते हुए कहा कि उसकी छमिया को भाभी ही तो बोला है, और सुंदर बोला है। अब सुंदर कहना कहां से गलत हो गया।

लोगों ने भी किया राखी का सपोर्ट

हालांकि ऐसा कम ही होता है जब लोग राखी के सपोर्ट में बोलते हैं। लेकिन इस बार यूजर्स ने भी उन्हें सही बताते हुए कमेंट किए।

Rakhi Sawant Rakhi sawant

एक यूजर ने लिखा- राखी दीदी पहली बार आपने कुछ सही कहा। दूसरे ने लिखा- राखी मैम आपको बिग बॉस में जाना चाहिए अरमान को सबक सिखाने के लिए। तीसरे ने लिखा- अरमान को घर में नहीं होना चाहिए। मैं राखी से सहमत हूं।

यह भी पढ़ें: मां तवायफ, बेटी बॉलीवुड की सुपरस्टार

First published on: Jul 08, 2024 08:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.