---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 से बाहर होते ही पायल ने खोली घरवालों की पोल, बोली – मुझे पता क्यों हुई out

Payal Malik Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर से बेघर होने वाली पायल मलिक का एविक्शन सभी के लिए शॉकिंग था। पायल ने अब बाहर होने के बाद जनता को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया और घरवालों की खोली पोल...

Bigg Boss OTT 3  

Payal Malik Bigg Boss OTT 3 First Interview: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) अब हर दिन एंटरटेनिंग होता जा रहा है। अभी शो को शुरू हुए सिर्फ एक ही हफ्ता हुआ है लेकिन घर में कंटेस्टेंट अपने असली रंग में आने शुरू हो गए हैं। बिग बॉस के घर में इस बार कुल 16 कंटेस्टेंट ने एंट्री मारी थी। इनमें से एक हैं फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) जो अपनी दोनों बीवियों के साथ रियलिटी शो में आए हैं। जहां पहले उनकी आपस की बॉन्डिंग चर्चा में बनी हुई थी, वहीं अब शो के अंदर चेहरे से नकाब हटने लगे थे।

हालांकि अब यूट्यूबर की पहली पत्नी का घर से पत्ता साफ हो गया है और वो एक ही हफ्ते में एविक्ट हो घर से बेघर हो गई हैं। वहीं अब बाहर होने के बाद पायल मलिक (Payal Malik) ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने आउट होने की वजह बताती नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं कि उन्हें क्या लगता है कि वो किसकी वजह से बाहर हुई।

बेघर होने पर पायल ने घरवालों की खोली पोल

अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक घर से बेघर हो चुकी हैं। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने आउट होने की वजह बताती नजर आ रही हैं। उन्होंने वीडियो में सबसे पहले जनता का आभार किया। उन्होंने कहा आपका बहुत धन्यवाद की आपने मुझे सपोर्ट किया। आप सबको पता ही है कि मैं बिग बॉस हाउस से बाहर आ चुकी हूं। लेकिन इतना प्यार देने के लिए थैंक्यू सो मच… लेकिन मुझे पता है कि मैं वोटिंग की वजह से बाहर नहीं आई हूं।

घरवालों की वजह से आई हूं बाहर

पायल मलिक ने घर से बाहर आते ही घरवालों पर निशाना साध दिया है। वो बोली की मैं घरवालों की वजह से बाहर आई हूं। जिन्होंने मुझे नॉमिनेट किया था। वरना मैं अच्छा खेल रही थी। मैं जैसी हूं वैसी ही दिखती थी, ये आपको पता ही है। बस आप ऐसे ही हमेशा मुझे सपोर्ट करते रहना।

कौन-कौन हुआ था नॉमिनेट

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले वीक में 7 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए थे। उनके नाम हैं, पायल मलिक, अरमान मलिक, दीपक चौरसिया, लव कटारिया, साई केतन राव, सना सुल्तान और शिवानी कुमारी। लेकिन स्पेशल पावर से अरमान मलिक, दीपक चौरसिया और सना सुल्तान को सेव कर लिया गया था।

अब बचे थे 4 जिनमें से पायल मलिक को घर से बेघर कर दिया गया। इस एविक्शन ने सभी को चौंका दिया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के घर में भाई ने बहन पर किया वार

First published on: Jul 01, 2024 09:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.