Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss के घर में भाई ने बहन पर किया वार, दोस्त ने दोस्ती को किया तार-तार

Bigg Boss OTT 3- Weekend ka Vaar: वीकेंड का वार हो और बिग बॉस के घर में हंगामा ना हो ऐसा क्या हो सकता है, जी हां नहीं हो सकता। तीसरे सीजन के पहले वीकेंड का वार में गेस्ट बनकर आए राघव जुयाल ने घरवालों को टास्क दिया जिससे लोगों की असलियत सामने आई...

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3- Weekend ka Vaar: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है। बीते दिन हुए ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) में अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने घरवालों को असलियत का आईना दिखाया। अनिल ने सभी कंटेस्टेंट की जमकर क्लास लगाई। घर में ऐसा कलेश मचा की देखने में मजा ही आ गया। एपिसोड की शुरुआत से ही एक्टर ने सभी घरवालों को खूब लताड़ भी लगाई और सही काम करने पर तारीफ भी की। शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आए राघव जुयाल (Raghav Juyal) और लक्ष्य (Lakshya) ने घरवालों को जमकर रोस्ट भी किया।

इसी बीच सभी घरवालों को एक टास्क दिया गया था जिसमें उस कंटेस्टेंट की पीठ पर खंजर भौकना था जिसे वो किल करना चाहते हैं। ऐसे में घर में भाई बहन का रिश्ता निभा रहे दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasia) और शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) ने तो एक दूसरे को ही किल कर दिया।

राघव और लक्ष्य के टास्क से घर में मची हलचल

बीते दिन वाले शो में बिग बॉस के घर में राघव जुयाल और लक्ष्य अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आए थे। इस दौरान उन्होंने अपनी ही फिल्म की थीम पर एक टास्क रखा जिसमें सभी घरवालों ने पार्टिसिपेट किया। इस टास्क में करना ये था कि घर में आए मेहमान 3 लोगों को एक्टिविटी हाउस में बुलाते हैं।

जिसमें से एक को खंजर दिया जाता है जिसे उसे उन दो लोगों में से उसकी पीठ में भौंकना होता है जिसे वो किल करना चाहते हैं। वहीं जिसे वो सेफ रखते हैं उसके साथ वो कंटेस्टेंट चिल करना चाहता है।

इस टास्क में दीपक और शिवानी ने एक दूसरे पर ही किया वार

टास्क के दौरान शिवानी कुमारी की बारी आई तो उन्हें दो ऑप्शन मिले जिसमें दीपक चौरसिया और चंद्रिका दीक्षित को चुना। शिवानी ने भी बड़ी चालाकी से दीपक को किल और चंद्रिका संग चिल करने का फैसला लिया। जब उनसे ये पूछा गया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो वो बोली दीपक भैया उन्हें कुछ भी हेल्प नहीं करते। इस पर जुयाल समेत सभी घरवालों ने कहा कि घर में दीपक ही हैं जो शिवानी का सबसे ज्यादा सपोर्ट करते हैं। शिवानी ने भाई की पीठ पर खंजर भोंक दिया।

दीपक ने लिया बदला

वहीं जब दीपक की बात आई तो उन्होंने भी शिवानी को ही चुना जिसे वो किल करना चाहते हैं। राघव ने जब इसका कारण पूछा तो वो बोले कि इसलिए शिवानी को किल करना चाहते हैं क्योंकि वो उनकी बिल्कुल भी नहीं सुनती है। वो चाहे कितना भी समझा लें लेकिन कोई फायदा नहीं। ऐसे में भाई बहन ने एक दूसरे पर वार करते हुए पीठ पर खंजर भौंका।

साई केतन राव ने सना के लिए छोड़ा पद उसी ने ही किया वार

अब बारी आती है साई केतन राव की जिसने अपनी बाहर का एजेंट वाली स्पेशल पावर को छोड़ सना सुल्तान को नॉमिनेट होने से सेफ किया। लेकिन सना ने ‘किल’ और ‘चिल’ वाले टास्क में नैजी संग चिल करने का फैसला ले दोस्त की ही पीठ पर वार किया। हालांकि हलाल बहुत प्यार से किया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से पायल मलिक बेघर हुईं तो ये होंगी 5 वजहें

First published on: Jul 01, 2024 08:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.