---विज्ञापन---

Bigg Boss के घर से एक और कंटेस्टेंट का सफर हुआ खत्म, जानें कौन हुआ घर से बेघर!

Bigg Boss OTT 3 Eimination Paulami Das: बिग बॉस ओटीटी 3 में एक और कंटेस्टेंट का सफर खत्म होने को है, द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार घर के किसी एक कंटेस्टेंट पर ये गाज गिरने वाली है ये जानने के लिए पढ़ें रिपोर्ट...

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 Eimination Paulami Das: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) के पहले हफ्ते के मिड वीक में एक एविक्शन हुआ। फर्स्ट वीक के वीकेंड का वार में पायल मलिक को भी बेघर कर दिया। अब दूसरे हफ्ते के मिड वीक में एक और कंटेस्टेंट का पत्ता साफ होने वाला है। नॉमिनेशन टास्क में जिन 6 लोगों को नॉमिनेट किया था उनमें से एक के एलिमिनेशन की खबर आ रही है। आप सोच रहे होंगे कि कौन है वो तो हम आपको बता दें कि पौलोमी दास (Paulami Das) पर ही गाज गिरी है। चलिए जानते हैं उनके नाम जो हो गए हैं इस हफ्ते नॉमिनेट।

कौन-कौन हुए नॉमिनेट

बिग बॉस के घर में अब ट्विस्ट आने शुरू हो गए हैं। बीते हफ्ते 2 कंटेस्टेंट का सफर खत्म हुआ तो इस हफ्ते के मिड वीक में भी एक घरवाला बेघर होने वाला है। जानकारी के लिए बता दें कि जिन लोगों का का नॉमिनेशन हुआ है उनके नाम हैं चंद्रिका दीक्षित, नैजी, मुनीषा खाटवानी, पौलमी दास, शिवानी कुमार और विशाल पांडे। इन्हीं में से एक बाहर भी हो गया है।

पौलोमी का सफर हुआ खत्म

बिग बॉस के घर में पौलोमी दास का सफर खत्म हो गया है। ये हम नहीं कह रहे बल्कि द खबरी की रिपोर्ट कह रही है। हालांकि पौलोमी शुरू से ही घर में लाइमलाइट बटोर रही थी। कभी खेल को लेकर तो कभी विवादों को लेकर। उसकी और शिवानी की तू-तू-मैं-मैं किसी से छिपी तो है नहीं। वहीं वीकेंड का वार में अनिल कपूर ने भी पौलोमी को खूब खरी खोटो सुनाई थी।

किसने किया था पौलोमी को नॉमिनेट

जानकारी के लिए बता दें कि पौलोमी वो कंटेटेस्टें है जिसे किसी घरवाले ने नहीं बल्कि खुद बिग बॉस ने नॉमिनेट किया था। जी हां, जब नॉमिनेशन टास्क हुआ तो मुनीषा और पौलोमी को लव और सना में से किसी एक को नॉमिनेट करना था। लेकिन पौलोमी के डिसीजन ना ले पाने की वजह से उन दोनों को तो सेफ कर दिया गया लेकिन पौलोमी को नॉमिनेट कर दिया गया। हालांकि मुनीषा पहले से ही नॉमिनेट थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के विनर के नाम का हुआ खुलासा?

First published on: Jul 03, 2024 07:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.