---विज्ञापन---

बिस्तर लड़की संग ही शेयर करना, ‘वड़ा पाव गर्ल’ सना के सामने गिनाई पति की शर्त

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 देखने में यूजर्स को बड़ा ही मजा आ रहा है, घर में हर दिन मजेदार खुलासे हो रहे हैं। वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित ने भी बीते दिन के शो में खुलासे किए हैं जिन्हें सुन आप भी हैरान हो जाएंगे...

Chandrika Dixit

Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) अब हर दिन ज्यादा मजेदार होता जा रहा है। हर दिन शो में एक न एक धमाका हो रहा है जो लोगों को हैरान कर रहा है। पहले हफ्ते में दो लोगों का पत्ता साफ हो चुका था तो दूसरे हफ्ते में अब तक एक बाहर हो चुकी हैं। वहीं अब घर में चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Dixit) ने बीते दिन अपने पति के बारे में बात की और कुछ हैरान कर देने वाली बात कही। दरअसल वो सना मकबूल से बात करती हैं, और फिर साई केतन को लेकर कुछ कहा। आइए जानते हैं कि वो क्या बात थी जिससे वड़ा पाव गर्ल थोड़ी परेशान सी दिखीं।

खा जाएगा मेरा मर्द

बीते दिन के शो में बहुत कुछ इंटरेस्टिंग हुआ उसी में से एक था चंद्रिका का अपने पति के बारे में बात करना। वो सना से बोलती हैं कि साई केतन राव ने उन्हें बोला कि वो उनकी मसाज कर देगा। लेकिन चंद्रिका इंकार कर देती है और कहती है कि उनके पास गर्ल पावर बहुत है तो वो उनसे करा लेगी। वो बोलीं खा जाएगा मेरा मर्द अगर उसे पता चला तो।

पति की किस शर्त पर बिग बॉस के घर में आई चंद्रिका

चंद्रिका दीक्षित को देखकर लगता तो नहीं हैं कि वो मैरिड हैं और उनका एक बेटा भी है। लेकिन ये सच है, उनकी फिटनेस कमाल की है। चंद्रिका ने अपनी बात को आगे पूरा करते हुए कहा कि उनके पति ने बिग बॉस के घर में आने से पहले एक शर्त रखी थी। सना ने पूछा क्या तो वड़ा पाव गर्ल बोलीं कि उसने कहा कि तुम लड़की के साथ ही बिस्तर शेयर करोगी। हालांकि इस बात को बोलते हुए वो खुद हंस पड़ी।

इस बार सेफ जोन में है चंद्रिका

बीते दिन बिग बॉस के घर में 8 नॉमिनेशन हुए हैं। इसमें अरमान मलिक (Armaan Malik), सना सुल्तान (Sana Sultan), सना मकबूल (Sana Maqbool), दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasia), विशाल पांडे (Vishal Pandey), रणवीर शौरी (Ranveer Shorey), मुनीषा (Munisha), साई केतन राव (Sai Ketan Rao) के नाम शामिल हैं।

वहीं सेफ जोन में चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Dixit), कृतिका मलिक (Kritika Malik) , शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) हैं। अब देखना होगा कि इन 8 लोगों में से कौन सा सदस्य होगा या होगी जो घर से बेघर होंगे। हालांकि चंद्रिका का गेम लोगों को अच्छा लग रहा है  लेकिन उन्हें टक्कर देने के लिए घर में काफी लोग हैं जिनसे उन्हें बचना भी होगा।

यह भी पढ़ें: फिक्स है बिग बॉस का विनर?

First published on: Jul 05, 2024 07:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.