---विज्ञापन---

पायल में ‘मां’ कृतिका में रोमांस ढूंढ़ता है अरमान मलिक, बिग बॉस हाउस में हुए चौंकाने वाले खुलासे

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' वीकेंड के वार में अरमान मलिक और उनकी दोनों बीवियों के रिश्ते को लेकर चौंकाने वाले खुलासे हुए। लेटेस्ट एपिसोड में अनिल कपूर ने घरवालों की क्लास लगाई। इसके साथ ही काउंसलर ने सबके रिश्तों के बारे में भी कई खुलासे किए।

bigg boss ott 3

Bigg Boss OTT 3: जियो सिनेमा का चर्चित शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ वीकेंड के वार में बीती रात जमकर तमाशा देखने को मिला। अनिल कपूर ने शनिवार के एपिसोड में घरवालों की मजकर क्लास लगाई। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’  में रोज कोई ना कोई नया ड्रामा हो रहा है, जो दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहा है। बिग बॉस हाउस में यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों बीवियां पायल मलिक और कृतिका मलिक चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस तिगड़ी को लेकर वीकेंड के वार में होस्ट अनिल कपूर ने कपल काउंसलर से बात की है और इस दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे भी हुए।

कपल काउंसलर ने खोली तिगड़ी की पोल

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन  3’ (Bigg Boss OTT 3)  में कपल काउंसलर एकता ब्रह्मदत्त से अनिल कपूर ने घरवालों को लेकर खुलकर बात की। अनिल कपूर ने उनसे अरमान मलिक और उनकी दोनों बीवियों के रिश्ते के बारे में पूछा कि क्या वो तीनों एक साथ खुश हैं। इस पर एकता ने जवाब देते हुए कहा, खुश तो नहीं हैं, लेकिन उन तीनों ने समझौता कर लिया हैं। कहा जा सकता है कि इन तीनों म्युचुअल अग्रीमेंट कर लिया है और वो समझ चुके हैं कि उनके जीतने का एकमात्र तरीका यही है, क्योंकि इसके साथ उनको लोगों का साथ जो मिल रहा है।

तिगड़ी का फायदे का रिश्ता 

अरमान मलिक और उनकी दोनों बीवियां पायल और कृतिका को एक साथ खुश देखना हर किसी के लिए काफी शॉकिंग है और ऐसा लोगों ने पहले नहीं देखा है। ऐसे में लोगों के लिए ये सिचुएशन काफी नई और दिलचस्प है और इस वजह से ही वो जान गए है कि इससे उनको फायदा है और वो इसलिए फायदे के लिए ही अपने रिश्ते को इस तरह से लोगोंं के सामने दिखा रहे हैं।

पायल की आंखों में दिखता है उनका दर्द

काउंसलर की बात सुनकर अनिल कपूर उनसे फिर सवाल करते हैं कि आपको क्यों लगता है कि इन तीनों का रिश्ता एक समझौता है। इस पर एकता बताती है कि जिस तरह से पायल मलिक की आंखों में हर बार पुरानी बातों का जिक्र करते हुए आंसू होते हैं, उससे साफ है कि उन्होंने खुशी से इस रिश्ते को नहीं अपनाया है। अरमान भी बोल चुके हैं कि पायल के साथ वो लंबे समय से है और वो दोनों एक-दूसरे लिए मां, बाप, भाई-बहन सब कुछ हैं। वहीं, दूसरी तरह उन्हें कृतिका के साथ रोमांस करते देखा जाता है, पूल में भी वो कृतिका के ही करीब रहते हैं और हर मौके पर उन्हें किस करते दिखाई देते हैं। पायल बस मजबूरी में इस रिश्ते में हैं, क्योंकि वो अपने परिवार के पास वापस भी नहीं जा सकती हैं।

फायनेंशियल सिक्योरिटी के लिए साथ हैं पायल

पायल ने इस रिश्ते को अपनी मजबूरी की वजह से कबूल कर लिया है, क्योंकि उन्होंने एक बार खुद कहा था कि अरमान जो भी कमाते हैं, वो उनको ही लाकर देते हैं। घर में पायल बिल्कुल सास की तरह रहती हैं और उनकी हर बात को अरमान और कृतिका भी मानते हैं। ऐसे  में फायनेंशियल सिक्योरिटी के लिए पायल इस समझौते के रिश्ते में है, क्योंकि अरमान अपना ज्यादा समय कृतिका के साथ ही बिताते नजर आते हैं।

यूट्यूब अकाउंट डिलीट होने के बाद चलेगा रिश्ता

अनिल कपूर ने काउंसलर एकता से पूछा कि अगर इन तीनों का यूट्यूब चैनल अगर डिलीट हो जाए। तो क्या उसके बाद भी इनका रिश्ता चल पाएगा। इस पर एकता ने कहा कि चल भी सकता है, क्योंकि अब हालात ही ऐसे हो गए हैं। अब तो इनके चार बच्चे भी है और जब किसी रिश्ते में बच्चे आ जाते हैं, तो चीजें बदलने में समय लगता है।

यह भी पढ़ें: सौतेले भाई से एक्ट्रेस ने रचाई शादी, इंडस्ट्री छोड़ अब एडल्ट वेबसाइड से कर रहीं मोटी कमाई

 

First published on: Jun 30, 2024 11:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.